पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शूटिंग अपडेट:फिल्मसिटी विवाद के बीच अक्षय कुमार ने सीएम योगी से मांगी परमिशन, 2021 में अयोध्या में राम सेतु कर सकते हैं शूट

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पिछले दिनों मुंबई पहुंचे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म रामसेतु की शूटिंग के लिए खास परमिशन मांगी है। अक्षय यह फिल्म अयोध्या में शूट करना चाहते हैं, जहां इन दिनों राम मंदिर का निर्माण चल रहा है। राम सेतु की शूटिंग जून 2021 तक शुरु होने की उम्मीद है।

पिछले दिनों अक्षय और सीएम योगी की मीटिंग की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें फिल्मसिटी के अलावा अक्षय ने राम सेतु की स्क्रिप्ट भी योगी आदित्यनाथ को बताई थी।

राम सेतु की वास्तविकता की खोज करेगी फिल्म
मुंबई मिरर की खबर के अनुसार डायरेक्टर अभिषेक शर्मा और अक्षय राम सेतु में सच्ची घटनाओं को दिखाना चाहते हैं, इसलिए वे यूपी में रियल लोकेशन पर शूटिंग करना चाहते हैं, जिनमें अयोध्या भी शामिल है। कहानी राम सेतु के सच और कल्पना के बीच इसकी खोज करती नजर आएगी। इसमें राम जन्मभूमि पर भी कई हिस्से शूट किए जाने हैं।

दीवाली में अनाउंस की थी फिल्म
रक्षा बंधन के मौके पर अक्षय ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'रक्षा बंधन' की अनाउंसमेंट की थी जिसके बाद उन्होंने 'राम सेतु' का अनाउंसमेंट दिवाली पर एक्टर पर किया था। इसी बीच अक्षय ने फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी शेयर किया था। जिसमें वे भगवान श्री राम की एक तस्वीर के सामने खड़े नजर आ रहे थे।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

और पढ़ें