• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Amidst Aryan Khan Drug Case, Shahrukh Khan's Lookalike Raju Was Stripped Of His Work, Said 'The Organizer Said That People Are Not Comfortable With Shahrukh's Current Image'

आर्यन खान ड्रग केस:विवादों के बीच शाहरुख खान के हमशक्ल राजू से छिन गया काम, बोले- 'ऑर्गेनाइजर ने कहा कि लोग शाहरुख की करेंट इमेज से कम्फर्टेबल नहीं है'

11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान बेटे आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से ही विवादों से घिर गए हैं। विवाद बढ़ने के बाद लर्निंग एप्प बायजू (BYJU'S) ने एक्टर के सभी एड बंद कर दिए हैं। अब एक्टर के बाद आर्यन खान ड्रग केस से उनके हमशक्ल को भी नुकसान उठाना पड़ रहा है। हाल ही में शाहरुख की तरह दिखने वाले एक्टर राजू ने बताया है कि आर्यन की गिरफ्तारी के बाद उनके अपकमिंग प्रोग्राम ये कहते हुए रद्द कर दिए गए हैं कि लोग शाहरुख की मौजूदा इमेज से सहज नहीं हैं।

शाहरुख के हमशक्ल राजू रहिकवार ने न्यूज 18 से बातचीत में कहा, कोरोनावायरस के चलते लगभग एक साल से मैं बेरोजगार था, क्योंकि कोई इवेंट नहीं हो रहे थे। महामारी के बाद चीजें बेहतर लगने लगी थीं। मैं इस 10 अक्टूबर को जयपूर की एक बर्थडे पार्टी का हिस्सा बनने वाला था। इसके एक हफ्ते बाद मुझे जयपुर में ही एक सोशल गैदरिंग का इवेंट अटेंड करना था, लेकिन ये दोनों ही ईवेंट कैंसिल कर दिए गए हैं।

आगे राजू ने ईवेंट रद्द होने की वजह पर कहा, ऑर्गेनाइजर्स ने मुझसे कहा कि लोग शाहरुख खान की मौजूदा छवि के साथ कंफर्टेबल नहीं हैं। ये समय की बात है। मुझे यकीन हैं कि शाहरुख मजबूती के साथ वापस आएंगे। इन इवेंट में शाहरुख की एक्टिंग करके कमाई जाने वाली फीस राजू अपने बच्चों की फीस के लिए इस्तेमाल करने वाले थे, हालांकि उन्हें अपने गॉडफादर से कोई शिकायत नहीं है।

शाहरुख ने खुद पोस्टपोन किए कई बड़े शूट

शाहरुख खान को एटली की अपकमिंग फिल्म के लिए विदेश में शूटिंग करनी थी, लेकिन बेटे की गिरफ्तारी के बाद उनके बॉडी डबल प्रशांत वाल्डे ने उनकी जगह ली है। इसके बाद प्रशांत अब इंटरनेशनल लोकेशन में पठान फिल्म की भी शूटिंग करेंगे। खबरों की मानें तो प्रशांत, शाहरुख की नामौजूदगी में शूट कर रहे हैं, हालांकि उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है कि कंट्रोवर्सी से पहले भी सब ऐसे ही शेड्यूल था।

खबरें और भी हैं...