एक्टर ने की तारीफ:भाषा विवाद के बीच अजय देवगन ने साउथ फिल्मों को सराहा, बोले- उनकी फिल्में शानदार होती हैं

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर अजय देवगन इन दिनों भाषा विवाद को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी बीच अब एक्टर ने साउथ फिल्में बॉलीवुड से क्यों आगे निकल रही हैं। इस पर उन्होंने बात की है। साउथ की पुष्पा, आरआरआर और KGF2 ने हिंदी बेल्ट में ही करीब 300 करोड़ का बिजनेस किया है। वहीं आज यानी 29 अप्रैल को उनकी फिल्म रनवे 34 रिलीज हुई है। जिसको क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

हमने बड़े पैमाने में रिलीज करने का जिम्मा नहीं उठाया: अजय
अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने कहा, ऐसा नहीं है कि हमारी फिल्में वहां नहीं रिलीज हो रही हैं। बस किसी ने उनकी तरह कोशिश नहीं की। यहां से किसी ने भी अपनी फिल्मों को साउथ में बड़े पैमाने में रिलीज करने का जिम्मा नहीं उठाया। अगर कोई कोशिश करेगा तो ऐसा जरूर होगा, जैसा उनकी फिल्मों को यहां रिस्पॉन्स मिलता है।

साउथ की फिल्में शानदार हैं
अजय ने आगे कहा कि हां, साउथ की फिल्में शानदार हैं। यहां वह बहुत अच्छा परफॉर्म करती हैं और हमारी भी फिल्में चल रही हैं। साउथ के फिल्ममेकर्स प्लान करते हैं कि नॉर्थ में भी अपनी फिल्में शानदार तरीके से रिलीज करनी हैं। इसीलिए वे नॉर्थ के एक्टर्स को फिल्मों में ले रहे हैं और उसी तरीके से स्क्रिप्ट भी प्लान करते हैं कि उनकी फिल्में पैन इंडिया चलें।

सच्ची घटना पर आधारित है रनवे 34
रनवे 34 में अजय देवगन के अलावा अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह और बमन ईरानी भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में एक्टिंग के साथ अजय ने डायरेक्शन भी किया है। रनवे 34 सच्ची घटना पर आधारित बताई जा रही है।

हिंदी बेल्ट में खूब पसंद की जाती हैं साउथ की फिल्में
तमिल, तेलुगु और कन्नड़ की फिल्में साउथ के अलावा हिंदी बेल्ट में भी खूब पसंद की जाती हैं। इसके साथ ही ये फिल्में कमाई के मामले में भी बॉलीवुड से आगे रहती हैं। KGF के पहले 'RRR', 'पुष्पा' और 'वलिमै' जैसी फिल्मों ने भी हिंदी बेल्ट में अच्छा बिजनेस किया था।

खबरें और भी हैं...