स्पेशल स्क्रीनिंग:अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज को रिलीज के दो दिन पहले गृहमंत्री अमित शाह देखेंगे, डायरेक्टर ने दी जानकारी

एक महीने पहले

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म पृथ्वीराज 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। लेकिन पृथ्वीराज रिलीज होने से पहले देश के गृहमंत्री अमित शाह के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी जाएगी। इस बात की जानकारी खुद फिल्म के डायरेक्टर डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने दी है। उनके मुताबिक गृहमंत्री 1 जून को फिल्म देखेंगे।

स्क्रीनिंग से जुड़ी डिटेल्स नहीं आई सामने
डायरेक्टर ने कहा कि गृह मंत्री रिलीज होने से दो दिन पहले फिल्म देखेंगे। यह हमारा सम्मान है कि देश के माननीय गृह मंत्री भारतमाता के सबसे वीर सपूतों में से एक सम्राट पृथ्वीराज चौहान के गौरवशाली जीवन पर बेस्ड इस फिल्म को देखेंगे, जिस वीर सपूत ने देश के लिए अपना बलिदान दिया। हालांकि, स्क्रीनिंग से जुड़ी ज्यादा डिटेल्स नहीं बताई हैं। अभी तक यह भी साफ नहीं हुआ है कि स्क्रीनिंग दिल्ली में होगी या गृहमंत्री मुंबई आएंगे।

चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है फिल्म को डायरेक्ट
महान शासक पृथ्वीराज के जीवन पर आधारित इस फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज की भूमिका में नजर आएंगे। पृथ्वीराज से पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर अपना बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में संजय दत्त, सोनू सूद, आशुतोष राणा, साक्षी तंवर और मानव विज मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। फिल्म का डायरेक्शन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। पृथ्वीराज 3 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

फिल्म से जुड़ा विवाद
पृथ्वीराज रिलीज के पहले विवादों में फंसती नजर आ रही है। अब अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा ने कहा कि पृथ्वीराज गुर्जर थे और उन्हें फिल्म में इसी रूप में पोट्रे किया जाना था। अगर ऐसा नहीं होता तो हम इसे रिलीज नहीं होने देंगे। इसके पहले राजपूतों का प्रतिनिधि कहने वाली करणी सेना इस बात से नाराज हो गई और फिल्म के मेकर्स से टाइटल बदलने की मांग की है। वहीं दोनों ने कहा है कि अगर हमारी मांग पूरी नहीं हुई तो हम फिल्म को राजस्थान में रिलीज नहीं होने देंगे।

खबरें और भी हैं...