फनी टॉक / 'गुलाबो-सिताबो' को लेकर हुई वीडियो कॉल के दौरान आयुष्मान से परेशान हुए अमिताभ, बोले- ये बॉसगिरी छोड़ो यार तुम

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टारर 'गुलाबो-सिताबो' का प्रीमियर अमेजन प्राइम वीडियो पर 12 जून को होगा। (फोटो/वीडियो आयुष्मान की इंस्टाग्राम वॉल से)
X

दैनिक भास्कर

May 22, 2020, 01:52 PM IST

मुंबई. अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टारर 'गुलाबो-सिताबो' के ट्रेलर लॉन्च को लेकर हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर शूजित सरकार ने दोनों स्टार्स से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करते हुए बात की, जिसका वीडियो आयुष्मान ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस दौरान आयुष्मान की लेटलतीफी और टोकाटाकी से परेशान अमिताभ ने उनसे बॉसगिरी नहीं करने की बात कही।

गुरुवार की रात इस वीडियो को शेयर करते हुए आयुष्मान ने लिखा, 'गुलाबो-सिताबो ट्रेलर अनाउंसमेंट। कौन कितना शातिर है ये आप कल ही देखिएगा। ट्रेलर कल (22 मई) को आएगा। देखिए गुलाबो-सिताबो का वर्ल्ड प्रीमियर 12 जून को प्राइम वीडियो पर।' हालांकि तीनों के बीच वीडियो कॉल पर हुई ये पूरी बातचीत मजाकिया थी और फिल्म प्रमोशन का हिस्सा थी।

अमिताभ बोले- यंगर जनरेशन की यही समस्या है

वीडियो की शुरुआत में अमिताभ और शूजित नजर आते हैं। तब शूजित बताते हैं कि आयुष्मान को लगाने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन उनका नंबर बिजी आ रहा है। तब अमिताभ कहते हैं कि 'यंगर जनरेशन की यही समस्या है कि फोन पर लगे रहते हैं। बोला था उसको टाइम पर आने के लिए यहां कॉन्फ्रेंस कॉल करना है'। 

आने के बाद फिर उठकर चले जाते हैं आयुष्मान

आयुष्मान के आने के बाद शूजित 'गुलाबो-सिताबो' के ट्रेलर लॉन्च को लेकर प्लानिंग करने की बात कहते हैं। तभी आयुष्मान फिर उठकर चले जाते हैं, और जैकेट पहनकर वापस आते हैं। वे कहते हैं कि हेयर, मेकअप कुछ किया नहीं है और स्टाइलिस्ट भी नहीं है तो सब खुद करना पड़ रहा है। इसके बाद अमिताभ उनसे कहते हैं 'देखो यार मेरी बात मानो, एक समय पर एक काम किया करो। कभी फोन के लिए चले जाते हो, कभी पता नहीं कहां चले जाते हो'। इसी बीच शूजित भी कहते हैं कि 'ये फिल्म सेट थोड़ी है'।

आयुष्मान बार-बार अमिताभ को टोकते हैं

आगे अमिताभ कहते हैं, चलो शुरू करते हैं। इसके बाद वे जैसे ही 'लेडीज एंड जेंटलमैन दिस इज अमिताभ बच्चन' कहते हुए अपनी बात कहना शुरू करते हैं, तो आयुष्मान उन्हें बीच में रोकते हुए कहते हैं, ' सर लखनऊ में शूट हुई है हमारी फिल्म, इंग्लिश में लोग कनेक्ट कर पाएंगे?' फिर अमिताभ हिंदी में बोलते हुए कहते हैं, 'देवियों और सज्जनों मेरा नाम अमिताभ बच्चन है'। इसी बीच आयुष्मान फिर उन्हें टोकते हुए कहते हैं, 'सर देवियों और सज्जनों सुनकर टोटली वो केबीसी जैसी फीलिंग आ रही है।' 

भड़के अमिताभ को संभालते हैं आयुष्मान

बार-बार टोका-टाकी से नाराज अमिताभ कहते हैं कि इसमें खराबी क्या है, क्या यार, ये बॉसिंग छोड़ो यार तुम, चार-चार फिल्में कर चुके हो शूजित सरकार के साथ तुम और बॉसिंग कर रहे हो मुझ पर तुम। तब आयुष्मान कहते हैं, 'अरे अरे अरे सर आप बहुत सारी फिल्में और कमर्शियल साथ में कर चुके हो। मैंने सिर्फ एक 'विकी डोनर' की है। सर आप वैसे भी बहुत सीनियर हैं।' इसके बाद अमिताभ कहते हैं, अच्छा चलो ये सीनियर जूनियर छोड़ो.. आप सीनियर और हम जूनियर। इसके बाद वे बताते हैं कि 'गुलाबो-सिताबो' का ट्रेलर 22 मई को अमेजन प्राइम वीडियो और अमेजन प्राइम वीडियो के यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगा।


अमिताभ के साथ तस्वीर शेयर की थी

इस पोस्ट से पहले आयुष्मान ने इसी फिल्म की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'जो व्यक्ति विशेष मेरे समक्ष बैठे हैं वो इस सदी के महानायक हैं। बहुत अच्छी बात है की भेस बदल कर अपने get up में बैठे हैं नहीं तो मेरी कहाँ मजाल की “I don’t care” वाला expression बनाऊँ। वैसे trailer जल्द आ रहा है।'


आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना