कोरोना टास्क:लॉकडाउन में बोर हो रहे फैन्स के लिए अमिताभ ने छोड़ी पहेली, फोटो शेयर कर पूछा- आप किसे-किसे पहचानते हैं

मुंबई2 वर्ष पहले
कोलकाता के ईडन गार्डन में 1979 में हुए एक चैरिटी मैच में अमिताभ बच्चन और बाकी सेलेब्स।

महानायक अमिताभ बच्चन ने लॉकडाउन में बोर हो रहे फैन्स के लिए ट्विटर पर एक पहेली छोड़ी है। दरअसल, बिग बी ने अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है और उसमें मौजूद स्टार्स को पहचानने का टास्क दिया है। बिग बी ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, "बातें प्रतिदिन इन कठिन परिस्थितियों की होती हैं, निरंतर। सोचा कुछ पुरानी यादें ताजा करें बैठे-बठे अपने घर पर।"

बिग बी ने आगे लिखा है, "अब बीते सालों का नोस्टाल्जिया। ईडन गार्डन में एक चैरिटी मैच। मुंबई फिम इंडस्ट्री बनाम बंगाल फिल्म इंडस्ट्री। आप किन-किन का नाम बता सकते हैं।"

फोटो में ये लोग शामिल
यह चैरिटी मैच 1979 में हुआ था। फोटो में जो लोग नजर आ रहे हैं, उनमें (बाएं से) दिग्गज टीवी और फिल्म अभिनेता अनिल धवन, जंपिंग जैक के नाम से मशहूर जीतेंद्र, कॉमेडियन जॉनी वॉकर, महानायक अमिताभ बच्चन, ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार, बंगाली अभिनेता अनिल चटर्जी, रवि घोष और बॉलीवुड के विलेन प्रेम चोपड़ा शामिल हैं।"

एक अन्य ट्वीट में बिग बी ने व्हील की महत्ता बताई है। उन्होंने लिखा है, "व्हील को अब तक के सबसे महान आविष्कार का रूप करार दिया गया है। आज के दौर में मैं इसे स्मार्टफोन कहूंगा।" 

कोरोनावायरस के मद्देनजर अमिताभ इन दिनों अपने घर में ही वक्त बिता रहे हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को लगातार सचेत कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक शॉर्ट फिल्म शेयर की थी, जिसमें वे रजनीकांत, ममूटी, प्रियंका चोपड़ा, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट समेत कई स्टार्स नजर आ रहे थे। सभी स्टार्स ने इस फिल्म की शूटिंग बाहर निकले बगैर अपने-अपने घर में ही की थी। इसके जरिए संदेश दिया गया था कि लोग घर में रहकर ही लॉकडाउन का पालन करें।