पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परेशानी में जया बच्चन:अमिताभ बच्चन परिवार के चार सदस्य अस्पताल में, इधर जलसा के बाहर हो रही बाइक रेसिंग ने उड़ाई जया की रातों की नींद

6 महीने पहले
जया बच्चन का कोविड टेस्ट निगेटिव आया था। इसलिए वे होम आइसोलेशन में ही रह रही हैं।
  • जया बच्चन ने मुंबई में शिकायत की है कि रात के वक्त कुछ बाइक सवार बंगले के बाहर रेस लगाते हैं
  • पुलिस बंगले के आसपास लगे सीसीटीटी फुटेज की मदद से बाइक्स के नंबर नोट कर तलाश में जुटी

अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या नानावटी हॉस्पिटल में कोविड-19 का ट्रीटमेंट करा रहे हैं। इधर, होम आइसोलेशन में रह रहीं जया बच्चन की रातों की नींद उड़ी हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ बाइक सवार रात के वक्त उनके बंगले जलसा के बाहर रेसिंग करते हैं, जिनसे होने वाली तेज आवाज से उन्हें डिस्टरबेंस होता है। जया ने इस संदर्भ में मुंबई पुलिस में शिकायत की है।

रिपोर्ट्स में मुंबई पुलिस के एक ऑफिसर के हवाले से लिखा गया है, "जब बाइकर्स रेसिंग कर रहे थे, तब जया बच्चन घर पर ही थीं। उन्होंने हमें फोन किया और उपद्रव करने वाले बाइकर्स को रोकने में मदद मांगी। हमने जुहू में उनके बंगले जलसा के पास एक टीम भेजी, लेकिन तब तक बाइकर्स निकल चुके थे। तीन से चार युवा हाई-एंड मोटरसाइकिल की सवारी करते हैं, जो आमतौर पर शोर पैदा करती है।"

नियमित रूप से की जा रही नाकाबंदी

पुलिस ऑफिसर ने आगे कहा, "हम जुहू में रात में नियमित रूप से नाकाबंदी कर रहे हैं। क्योंकि रात 9 बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू है। लोगों को घर पर ही रहना चाहिए। हम ऐसे लोगों पर कार्रवाई भी कर रहे हैं, जो कर्फ्यू के दौरान बिना किसी विशेष कारण के अपने वाहनों में घूम रहे हैं।"

इसी रिपोर्ट के मुताबिक, जुहू पुलिस के सीनियर इंस्पेक्टर पी.एस. वाव्हल ने बताया है कि उन्होंने जलसा के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से बाइक्स के नंबर नोट कर लिए हैं। इनके आधार पर बाइक्स और उनके सवारों की तलाश की जा रही है।

अस्पताल में अमिताभ-अभिषेक को 14 दिन हुए

77 साल के अमिताभ बच्चन और 44 वर्षीय अभिषेक अस्पताल में 14 दिन बिता चुके हैं। 11 जुलाई को उनका कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया था। दोनों में हल्के लक्षण भी थे। उसी शाम वे अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हो गए।

12 जुलाई को उनके बाकी फैमिली मेंबर्स की रिपोर्ट आई थी, जिसमें 46 साल की ऐश्वर्या ऐश्वर्या और 8 साल की आराध्या भी पॉजिटिव पाई गई थीं। हालांकि, लक्षण न दिखने की वजह से उन्हें होम क्वारैंटाइन ही कर दिया गया था। इसके 5 दिन बाद 17 जुलाई को मां-बेटी को बुखार आया तो उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

पिछले दिनों सामने आई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि बच्चन परिवार के चारों सदस्यों की हालत में सुधार हो रहा है। हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि उनकी रिकवरी कितने फीसदी हुई है और वे कब तक हॉस्पिटल में रहेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser