पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वेडिंग एनिवर्सरी:अमिताभ और जया की शादी को पूरे हुए 48 साल, बिग बी ने शेयर की खास तस्वीरें; शुभकामनाओं के लिए फैंस का आभार जताया

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन आज अपनी 48वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उनके फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दे रहे हैं। वेडिंग एनिवर्सरी पर हर साल की तरह अमिताभ बच्चन ने इस बार भी अपनी पत्नी जया के साथ की कुछ खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं। साथ ही सभी की शुभकामनाओं के लिए आभार व्यक्त भी किया है।

आपकी दुआओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद
अमिताभ बच्चन ने जो फोटोज शेयर की हैं, वो उनकी शादी की हैं। जिसमें अमिताभ अपनी पत्नी जया की मांग भरते और शादी की रस्में पूरी करते दिखाई दे रहे हैं। जया ने लाल कलर का शादी का जोड़ा और अमिताभ ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी है। शादी की फोटोज शेयर कर अमिताभ ने कैप्शन में लिखा, "3 जून 1973 .. हमारी वेडिंग एनिवर्सरी पर आपकी दुआओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।"

कई सिलेब्रिटीज ​​​​​​​ने भी दी बधाई
अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट के बाद से ही उनके फैंस समेत कई सिलेब्रिटीज भी उन्हें वेडिंग एनिवर्सरी पर बधाई दे रहे हैं। भूमि पेडनेकर ने अमिताभ की पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, "हैप्पी एनिवर्सरी लीजेंड्स।" शिल्पा शेट्‌टी ने लिखा, "हैप्पी एनिवर्सरी अमिताभ बच्चन जी और जया आंटी। आपको और कई सालों का साथ, प्यार और खुशी के लिए शुभकामनाएं।"

वहीं अहाना कुमरा ने लिखा, "हैप्पी एनिवर्सरी सर और जया मैम, गॉड ब्लेस।" इनके अलावा दीया मिर्जा, बिपाशा बसु, सोनल चौहान, नेहा धूपिया समेत कई सेलेब्स ने अमिताभ और जया को वेडिंग एनिवर्सरी पर शुभकामनाएं दी हैं। एक अन्य पोस्ट शेयर कर अमिताभ ने लिखा, "विवाह जयंती पे जिन्होंने जया और मुझे बधाई दी है, उसके लिए हम अपना आभार प्रकट करते हैं।"

खबरें और भी हैं...