अमिताभ बच्चन की नई प्रॉपर्टी:बिग बी ने 12,000 स्क्वायर फीट का खरीदा नया अपार्टमेंट, मुंबई में पहले से 6 बंगलों के मालिक हैं

2 महीने पहले

महानायक अमिताभ बच्चन ने मुंबई में करीब 12000 स्क्वायर फीट में फैली प्रॉपर्टी खरीदी है। उन्होंने ये प्रॉपर्टी पार्थेनन सोसाइटी की 31वीं फ्लोर पर खरीदी है। उनसे जुड़े एक सोर्स ने इस बात को कंफर्म करते हुए ई-टाइम्स से कहा, 'बिग बी यहां नहीं रहेंगे। उन्होंने इस प्रॉपर्टी को इन्वेस्टमेंट के लिए खरीदा है'। हालांकि इस खबर से पार्थेनन में रहने वाले लोग काफी अपसेट हो गए हैं।

मुंबई में बिग बी के पहले से हैं 6 बंगले

अमिताभ बच्चन के पहले से मुंबई में 6 बंगले हैं। पहला 'जलसा', जो करीब 10 हजार वर्गफीट में फैले हुआ है, उसमें वो अपनी फैमिली के साथ रहते हैं। दूसरा बंगला 'प्रतीक्षा' है, जहां वे 'जलसा' में शिफ्ट होने से पहले अपने पेरेंट्स के साथ रहते थे। तीसरा बंगला 'जनक', जहां उनका ऑफिस है और चौथा बंगला 'वत्स' है। इन सबके अलावा 2013 में भी उन्होंने करीब 60 करोड़ रुपए का बंगला 'जलसा' के ठीक पीछे खरीदा था। छटी प्रॉपर्टी, जो उन्होंने पिछले साल खरीदी थी।

अमिताभ ने 10 लाख में कृति सेनन को किराए पर दिया घर

अमिताभ बच्चन ने पिछले साल एक्ट्रेस कृति सेनन को अपना एक ड्यूप्लेक्स अपार्टमेंट किराए पर दिया था। वो इसका एक महीने का किराया 10 लाख रुपए ले रहे हैं। इस घर को कृति ने 2 साल के कॉन्ट्रैक्ट में किराए पर लिया है। ये ड्यूप्लेक्स लोखंडवाला रोड की एटलांटिस बिल्डिंग की 27वीं और 28वीं मंजिल पर है।

रश्मिका के साथ 'गुड बाय' में नजर आएंगे बिग बी

अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आए थे। 410 करोड़ रुपए के बजट में बनी इस फिल्म ने अब तक 360 करोड़ रुपए की कमाई की है। बिग बी के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वो जल्द ही रश्मिका मंदाना के साथ 'गुड बाय' में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

खबरें और भी हैं...