'बंटी और बबली' के 15 साल / अमिताभ बच्चन ने फिल्म को याद कर लिखा- यह अभिषेक के साथ मेरी पहली फिल्म थी

X

दैनिक भास्कर

May 26, 2020, 06:29 PM IST

अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी स्टारर 'बंटी और बबली' की रिलीज को 15 साल हो गए हैं। फिल्म के गाने 'कजरा रे' में ऐश्वर्या राय का भी स्पेशल अपीयरेंस था। बिग बी ने सोशल मीडिया पर फिल्म को याद करते हुए बताया है कि यह बेटे अभिषेक के साथ उनकी पहली फिल्म थी। 

अमिताभ ने 'बंटी और बबली' का एक पोस्टर और अभिषेक- ऐश्वर्या के साथ एक स्टेज शो के परफॉर्मेंस की फोटो साझा करते हुए लिखा है, "15 साल...बंटी और बबली...अभिषेक के साथ मेरी पहली फिल्म...खूब मजा आया...और क्या टीम थी...और 'कजरा रे'...हमारे सभी स्टेज शो में इसकी प्रस्तुति होती थी।"

2005 में हुई थी रिलीज
शाद अली के निर्देशन में बनी यह फिल्म 27 मई 2005 को रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी दो चोरों बंटी (अभिषेक बच्चन) और बबली (रानी मुखर्जी) के इर्द-गिर्द घूमती है। अमिताभ ने फिल्म में डीसीपी दशरथ सिंह की भूमिका निभाई थी, जिसके पास बंटी और बबली को पकड़ने की जिम्मेदारी होती है। 'बंटी और बबली' के अलावा अमिताभ और अभिषेक ने 'सरकार', 'कभी अलविदा न कहना' और 'पा' जैसी फिल्मों में स्क्रीन शेयर की है। 

सीक्वल में अभिषेक नजर नहीं आएंगे
'बंटी और बबली' का सीक्वल भी लगभग पूरा हो चुका है। इसमें अभिषेक की जगह सैफ अली खान बंटी का किरदार निभा रहे हैं। वरुण वी. शर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी, अक्षय कुमार और शरबरी की भी अहम भूमिका होगी। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना