पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हेल्थ अपडेट:सर्जरी के बाद अमिताभ ने फैन्स का शुक्रिया अदा किया, बोले- मुझे हर शब्द के 3 अक्षर दिख रहे हैं, कुछ गलती हो तो माफ करें

2 महीने पहले

अमिताभ बच्चन ने उनकी मेडिकल कंडीशन को लेकर सलामती की दुआ कर रहे फैन्स का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने ब्लॉग में लिखा है, "मेडिकल कंडीशन के लिए चिंता और दुआएं करने के लिए आप सभी का शुक्रिया। इस उम्र में आंखों की सर्जरी नाजुक होती है और सटीक देखभाल की जरूरत होती है। सबसे बेहतर किया गया और उम्मीद है कि सबकुछ अच्छा होगा। नजर और रिकवरी धीमी और कठिन है। अगर यहां टाइपिंग की गलतियां हो रही हैं तो उन्हें माफ किया जाए।"

हर शब्द के तीन अक्षर दिखाई दे रहे हैं

78 साल के अमिताभ के मुताबिक, उन्हें हर शब्द के तीन अक्षर दिखाई दे रहे हैं और वे बीच वाली बटन दबा रहे हैं। उन्होंने अपनी वर्तमान स्थिति की तुलना वेस्ट इंडीज के पूर्व क्रिकेटर गैरी (गारफील्ड) सोबर्स के साथ घटी एक घटना (जिसके बारे में सिर्फ सुना है, कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं) से की है। उन्होंने ब्लॉग में गैरी की एक कहानी भी लिखी।

बिग बी लिखते हैं, "एक क्रिकेट मैच में अपने मजबूत प्रतिद्वंद्वी के सामने वेस्ट इंडीज की टीम अच्छी पोजीशन में नहीं थी और ऐसा लग रहा था कि वे मैच हार जाएंगे। गैरी सोबर्स ड्रेसिंग रूम में बैठे। अचानक उन्होंने रम की बोतल खोली और कुछ घूंट मार लिए। जब उनकी बल्लेबाजी की बारी आई तो उन्होंने अपने करियर का सबसे तेज शतक लगाया। जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने यह कैसे किया तो उनका जवाब था- जब मैं बाहर गया तो मुझे तो मुझे तीन बॉल्स दिखाई दे रही थीं और मैं बीच वाली को हिट कर रहा था।"

बिग बी की दूसरी आंख की सर्जरी भी होगी

बिग बी ने ब्लॉग में बताया है, "प्रोगेस धीमी है और दूसरी आंख की सर्जरी भी होनी है। इसलिए समय ज्यादा लगेगा। उम्मीद है कि विकास बहल की नई फिल्म, जिसका टेंटटिव टाइटल 'गुडबाय' है, के लिए अपने शेड्यूल तक सब कुछ ठीक हो जाएगा, जो कुछ ही समय में शुरू होना है।" अमिताभ ने इस फिल्म के लुक टेस्ट की कुछ फोटो साझा करते हुए लिखा है, "ये महज लुक टेस्ट है, अभी तक कुछ फाइनल नहीं हुआ है।"

शनिवार को ब्लॉग में सर्जरी की बात बताई थी

एक रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार को बिग बी के एक दोस्त ने बताया था, "यह उनकी आंख से मोतियाबिंद हटाने के लिए छोटा सा लेजर ऑपरेशन था। बिग बी ऑपरेशन थिएटर में गए और बाहर आ गए। 24 घंटे तक वे डॉक्टर्स की निगरानी में रहेंगे और सोमवार को घर वापस आ जाएंगे।" इससे पहले शनिवार रात बिग बी ने अपनी सेहत को लेकर ब्लॉग में लिखा था, "मेडिकल कंडीशन...सर्जरी...लिखने में असमर्थ हूं।"

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

और पढ़ें