अमिताभ के घर में कोरोना:बंगले का एक स्टाफ संक्रमित; बच्चन फैमली यहीं रहती है, पूरी तरह सुरक्षित

मुंबई7 महीने पहलेलेखक: राजेश गाबा

देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। अब मेगास्टार अमिताभ बच्चन के घर जलसा में भी एक स्टाफ मेंबर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। सीनियर बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि वे फिलहाल घरेलू कोविड परिस्थितियों से जूझ रहे हैं और फैंस से बाद में जुड़ेंगे। इसे पढ़कर फैंस घबरा गए और उनके जल्द ठीक होने की कामना करने लगे। हालांकि, जलसा में मौजूद 79 साल के अमिताभ बच्चन और उनका परिवार सुरक्षित है।

अमिताभ के दोनों बंगलों प्रतीक्षा और जलसा के स्टाफ का कोविड टेस्ट हुआ था, जिसमें एक को कोरोना संक्रमण निकला। इस मेम्बर को BMC ने कोविड केयर सेंटर 2 में आइसोलेट किया है।

रूटीन चेकअप में एक मेंबर पॉजिटिव
मुंबई BMC के स्वास्थ्य अधिकारी अजीत पंपाटवार ने दैनिक भास्कर को बताया कि अमिताभ के घर पर कुल 31 स्टाफ मेम्बर्स का टेस्ट कराया गया था। इनमें से एक पॉजिटिव निकला है। हालांकि अमिताभ और परिवार इसके संपर्क में नहीं आए थे। उन्होंने बताया कि यह जांच रुटीन चेकअप के तहत की गई है। मुंबई में लगातार कोरोना के बढ़ते केसेज को देखते हुए सेलिब्रिटीज एहतियात के तौर पर अपने स्टाफ का कोविड टेस्ट करवा रहे हैं।

जलसा में मौजूद है पूरा परिवार
अमिताभ बच्चन के परिवार से जुड़े सूत्र ने बताया कि अमिताभ बच्चन और पूरा परिवार सुरक्षित है। सभी लोग जलसा में ही हैं। सभी पूरी एहतियात बरत रहे हैं। लोगों से मिलने जुलने का भी सिलसिला भी पहले से काफी कम हो गया है। हालांकि मई 2021 में अमिताभ सहित परिवार के बाकी मेंबर्स को कोरोना वैक्सीन लग चुकी है।

कोरोना होने के बाद 22 दिन हॉस्पिटल में रहे थे बिग बी
2020 में जुलाई के महीने में अमिताभ बच्चन को कोरोना संक्रमण हुआ था। इसके बाद न सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री बल्कि देश-विदेश में उनके फैंस भी उनके लिए दुआएं करते नजर आए थे। अमिताभ बच्चन करीब 22 दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहे थे। लेकिन कोविड से उबरते ही वह तुरंत 'कौन बनेगा करोड़पति' और अन्य प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में जुट गए थे। बिग बी के बाद उनके बेटे अभिषेक और बहू ऐश्वर्या को भी कोरोना हो गया था।

खबरें और भी हैं...