पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हैप्पी वेडिंग एनिवर्सरी:शादी की पांचवी सालगिरह में ऑक्सीजन सिलेंडर डोनेट करेंगी अमृता राव, सालों तक डेट करने के बाद की थी अनमोल से सीक्रेट शादी

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इश्क विश्क, विवाह जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आ चुकीं अमृता राव ने साल 2016 में आरजे अनमोल से गुपचुप शादी की थी। कपल आज अपनी शादी की पांचवी सालगिरह मना रहे हैं। इस खास मौके को धूमधाम से सेलिब्रेट करने की बजाय सेलेब्स ने जरूरतमंद लोगों की मदद करने का फैसला किया है।

अमृता ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अनमोल और अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में कपल वेकेशन एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने जानकारी देते हुए लिखा, है, आज अपनी वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर, हम जरूरतमंद लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर मुहैया करवाने का वादा करते हैं। आगे एक्ट्रेस ने लिखा, हम अपनी गुड विशेज देने वालों से भी आग्रह करते हैं कि वो समाज और देश के लिए सर्विस देने में मदद करें। हम पिछले एक महीने से अपने बेहतरीन डोनर्स के साथ ऑक्सीजन आर्मी का काम कर रहे हैं, और आगे भी करते रहेंगे। जय हिंद।

खुद को खुशकिस्मत मानते हैं आरजे अनमोल

एनिवर्सरी के खास मौके पर आरजे अनमोल ने भी पत्नी अमृता के लिए एक पोस्ट शेयर की है। एक खूबसूरत तस्वीर के साथ अनमोल लिखते हैं, एक बेहतर दुनिया की आशा करता हूं। जय हिंद। एक दिमागदार पार्टनर मिलने पर खूद को खुशकिस्मत समझता हूं।

एक इंटरव्यू में अमृता को दिल दे बैठे थे अनमोल

अमृता और अनमोल की पहली मुलाकात एक इंटरव्यू के दौरान हुई थी। अनमोल एक्ट्रेस का इंटरव्यू लेने पहुंचे थे जहां वो एक नजर में ही उनके दीवाने हो गए थे। इंटरव्यू के बाद अमृता ने भी अनमोल से दोस्ती कर ली, जिसके बाद दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। बता दें कि कपल ने सात सालों तक अपने रिश्ते को फैंस और मीडिया से छिपाकर रखा था। हाल ही में कपल एक बेटे के पैरेंट्स बने हैं जिसका नाम वीर है।

खबरें और भी हैं...