चर्चा में चंकी पांडे की बेटी:72 करोड़ की नेटवर्थ की मालकिन हैं अनन्या पांडे, कुल 3 फिल्मों में किया है काम, मुंबई में है इतना खूबसूरत घर

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी अब ड्रग्स केस में फंसती नज़र आ रही हैं। एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने उनके मुंबई स्थित घर पर रेड की है। इसके बाद अनन्या को समन भेजकर एनसीबी ऑफिस में पेश होने के लिए कहा। अनन्या एनसीबी के दफ्तर पहुंच गई हैं। इस बीच हम आपको अनन्या के घर की कुछ इनसाइड फोटो दिखाने जा रहे हैं। अनन्या मुंबई के खार वेस्ट इलाके में रहती हैं। अपने खूबसूरत घर की झलक अनन्या ने कई बार सोशल मीडिया पर दिखाई है।

अनन्या ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनके घर के लिविंग रूम की झलक देखने को मिली थी। लिविंग रूम में ब्लैक और वाइट मार्बल फ्लोर के साथ छत पर लाइट वुडन पैनल और रस्टिक वुड डिटेल वाला शेंडेलियर लगा हुआ है।

घर के इंटीरियर में परफेक्ट बैलेंस देखने को मिलता है। ब्लू और ग्रीन कलर के साथ डीप रेड और ब्राउन कलर का इस्तेमाल लिविंग रूम को बेहतरीन लुक दे रहे हैं। ब्लू वेलवेट काउच और ऑलिव ग्रीन कुशन सिटिंग एरिया के लुक में और चार चांद लगा रहे हैं।

अनन्या के बेडरूम की बात करें तो इसमें ग्रीन दीवारें और डार्क वुडन फ्लोरिंग कमरे को खूबसूरत लुक देती है। बेडरूम में एक बड़ा सा काउच लगा हुआ है जिसमें वाइट लेदर का इस्तेमाल किया गया है।

इसके अलावा ब्लैक एंड वाइट आर्टवर्क दीवारों को और खूबसूरत लुक देता है। घर में एक बार एरिया भी है जिसमें हाई चेयर्स और ब्रास फ्रेमवर्क इसे बेहतरीन दिखाते हैं।

अनन्या की नेटवर्थ 72 करोड़ रुपये

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 23 साल की अनन्या की नेटवर्थ तकरीबन 72 करोड़ की है। अनन्या ने अभी केवल तीन फिल्मों में काम किया है। 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से डेब्यू करने के बाद अनन्या कार्तिक आर्यन, भूमि पेढनेकर के साथ फिल्म 'पति पत्नी और वो 2' में दिखाई दीं। इसके बाद 2020 में उनकी ईशान खट्टर के साथ फिल्म 'खाली पीली' रिलीज हुई।

अनन्या की ये तीनों ही फिल्में बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप रही हैं। अनन्या की आनेवाली फिल्मों की बात करें तो वह डायरेक्टर शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड रोमांटिक ड्रामा फिल्म में नज़र आएंगी। इस फिल्म के अलावा अनन्या साउथ स्टार विजय देवराकोंडा के साथ फिल्म ‘लाइगर’ में दिखाई देंगी। हाल ही में अनन्या ने एक और फिल्म साइन की है जिसका नाम ‘खो गए हम कहां’ है।

खबरें और भी हैं...