आर्यन खान ड्रग्स केस:अनन्या पांडे के बाद बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जान्हवी की कजन शनाया कपूर NCB की रडार पर, जल्द जारी हो सकता है समन

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

क्रूज ड्रग्स केस में जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने मामले में अब आर्यन खान के साथ चैट के आधार पर उसके करीबी दोस्तों पर शिकंजा कस रही है। इसमें पहला नाम अनन्या पांडे का है 21 अक्टूबर को NCB ने उनके घर पर छापा मारा और पूछताछ के लिए बुलाया था। ड्रग्स केस में आर्यन खान आर्थर रोड जेल में बंद हैं, उनकी जमानत याचिका सेशंस कोर्ट ने खारिज कर दी है। बता दें अनन्या को पूछताछ के लिए आज भी NCB के दफ्तर पहुंचना है। लेकिन इस केस में अब एक नया नाम संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर का भी सामने आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स में बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जिस एक्ट्रेस का नाम सामने आ रहा है वह शनाया ही हैं।

शनाया पर NCB की नजर
सूत्रों के अनुसार NCB की नजर अब शनाया कपूर पर हैं। क्रूज रेव पार्टी मामले में NCB एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की कजन शनाया को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है। NCB जल्‍द ही पूछताछ के लिए समन भेज सकती है। आर्यन,अन्नया और शनया बेहद करीबी दोस्त हैं। शनाया को लेकर बॉलीवुड डेब्यू की खबरें आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शनाया फिल्ममेकर करण जौहर की अगली फिल्म में नजर आ सकती हैं। हालांकि, इस फिल्म का नाम अभी तक डिसाइड नहीं किया गया है। डेब्यू करने के पहले शनाया धर्मा प्रोडक्शन के बैनर में बनी फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुकी हैं। इसमें उनकी बहन जान्हवी कपूर गुंजन की भूमिका में नजर आई थीं।

अनन्या से 2 घंटे चली पूछताछ
बता दें, नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने आर्यन की वॉट्सऐप चैट्स के आधार पर गुरुवार को अनन्‍या पांडे के घर छापा मारा था और समन जारी किया था। करीब 4 बजे अनन्‍या पांडे से एक्‍सचेंज बिल्‍ड‍िंग स्थित NCB के मुंबई दफ्तर में पूछताछ शुरू हुई। करीब सवा दो घंटे की चली पूछताछ बाद अनन्‍या को छोड़ दिया गया, उनके साथ उनके पिता चंकी पांडे भी मौजूद थे। NCB ने शुक्रवार को एक बार फिर पूछताछ के लिए समन किया गया है।

खबरें और भी हैं...