• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Anchor Haarsh Limbachiyaa Takes Indirect Dig At Ongoing Drugs Investigation, Says ‘these Days People Visit Me Early In The Morning And There’s A Lot Of Activity

बिग बॉस 14:हर्ष लिंबाचिया ने उड़ाया अपने ही ड्रग्स केस का मजाक, बोले- आज कल लोग मेरे घर सुबह-सुबह आ जाते हैं और बहुत कुछ करके चले जाते हैं

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को पिछले महीने NCB ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया था। इसके बाद दोनों को जमानत भी दे दी गई थी। हाल ही में अब हर्ष ने अपने ड्रग्स केस का मजाक उड़ाया है। दरअसल हर्ष ने 'बिग बॉस 14' के लेटेस्ट एपिसोड में घर में सुबह-सुबह एंट्री ली थी। इस दौरान हर्ष ने NCB की छापेमारी और ड्रग्स केस में अपनी गिरफ्तारी पर मजाकिया अंदाज में कमेंट किया।

हर्ष ने शो के कंटेस्टेंट्स के सामने कहा, सुबह-सुबह मैं आ गया, क्योंकि मेरे घर पर भी लोग सुबह-सुबह आ जाते हैं और बहुत कुछ करके चले जाते हैं। सभी कंटेस्टेंट्स हर्ष के इस कमेंट को समझ जाते हैं कि वे किस तरफ इशारा कर रहे हैं और हंसने लगते हैं। हर्ष ने हमेशा की तरह इस बार भी शो में खूब मस्ती की और घरवालों को खूब हंसाया।

छापे में हर्ष ​​​​​​के ​घर पर मिला था गांजा
बता दें कि भारती और हर्ष 21 नवंबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गांजा लेने के आरोप में गिरफ्तार किया था। दोनों के घर और दफ्तर पर NCB ने छापा मारकर 86.50 ग्राम गांजा भी बरामद किया था। साथ ही पूछताछ में भी पति-पत्नी ने गांजे के सेवन की बात मानी थी। बाद में इन्हें 15,000-15,000 रुपए के बॉन्ड पर जमानत दे दी गई थी। हाल ही में भारती और हर्ष को एक बार फिर 21 दिसंबर को NCB कार्यालय में देखा गया था।