लॉकडाउन फन:फैन्स के लिए मैसेज रिकॉर्ड कर रहे अंगद को पत्नी नेहा धूपिया ने टोका- 'जल्दी आ जाओ राजमा ठंडे हो रहे हैं'

2 वर्ष पहले

अंगद बेदी ने शादीशुदा जिंदगी में खुशहाल रहने का एक मंत्र सीख लिया है-हमेशा अपनी बीवी की सुनो. दरअसल, हाल ही में वह इंस्टाग्राम पर फैन्स के लिए एक वीडियो मैसेज रिकॉर्ड कर रहे थे तभी नेहा उन्हें टोक देती हैं लेकिन अंगद कुछ नहीं कहते और हंस पड़ते हैं।

नेहा ने कहा-राजमा ठंडे हो रहे हैं: अंगद ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह फैन्स से लॉकडाउन में उनके हाल-चाल जानने की कोशिश करते हैं और पूछते हैं-'आपके क्या हाल हैं, उम्मीद है कि आप सब घर पर क्वारेंटाइन टाइम एन्जॉय कर रहे होंगे। इतने में ही पीछे से नेहा की आवाज आती है जो कि अंगद से कहती हैं-अंगद चलो जल्दी आ जाओ राजमा ठंडे हो रहे हैं। यह सुनकर अंगद को बीवी की बात सुनने की सलाह देते हैं और इतने में ही नेहा उन्हें फिर टोककर कहती हैं-जल्दी आ जाओ प्लीज।' अंगद ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा-'राजमा ठंडे हो रहे हैं, अपनी जिंदगी से प्यार करने के लिए, आपको अपनी बीवी को प्यार करना पड़ेगा'@nehadhupia.

फैन्स ने लिए मजे: अंगद के वीडियो पर फैन्स ने भी मजेदार कमेंट किए। एक यूजर ने लिखा,'बहुत-बहुत क्यूट, खासकर आपके एक्सप्रेशंस'। एक और यूजर ने लिखा, 'कमाल पाजी'। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हाहाहा आपका दर्द समझ गए भाई।' अंगद और नेहा ने मई 2018 में शादी की थीं। इसके छह महीने बाद ही दोनों एक बेटी मैहर के पेरेंट्स बन गए थे। 

खबरें और भी हैं...