एंजेलिना-ब्रैड पिट केस:एंजेलिना ने पिट के खिलाफ कोर्ट में दस्तावेज पेश किए, कहा- घरेलू हिंसा के सबूत हैं, बच्चे भी गवाही को तैयार

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

दो साल पहले एक-दूसरे अलग हो चुके हॉलीवुड स्टार एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट के बीच बच्चों की कस्टडी को लेकर कोर्ट केस चल रहा है। इस केस में अब नया मोड़ आ गया है। एंजेलिना ने अदालत में दस्तावेज पेश किया है। उन्होंने इस दस्तावेज में लिखा है कि वे और उनके नाबालिग बच्चे ब्रैड पिट के खिलाफ घरेलू हिंसा के सबूत देने को तैयार हैं।

यूएस वीकली की रिपोर्ट के मुताबिक, एंजेलिना उनके बच्चों मैडोक्स (19), पैक्स (17), जहारा (16), शिलोह (14) और जुड़वा नॉक्स और विवियन (12) कोर्ट में स्वतंत्रता से बयान देने के लिए तैयार हैं।

साढ़े चार साल में कई बार एंजेलिना ने किए दावे
इस बीच, ब्रैड पिट के करीबी सूत्रों ने यूएस वीकली को बताया कि पिछले साढ़े चार साल में एंजेलिना की तरफ से ऐसे कई दावे किए गए हैं। इन सभी की जांच की गई है और कोई भी दावा सी नहीं पाया गया है। सूत्रों ने कहा कि एंजेलिना ने बच्चों का इस्तेमाल ब्रैड पिट को दुख पहुंचाने के लिए किया। उनके वकीलों ने कुछ दस्तावेज भी लीक किए थे ताकि पिट को दुखी किया जा सके।

एंजेलिना ने कहा था- पूरा फोकस परिवार को संभालने पर
हाल ही में एक इंटरव्यू में एंजेलिना से सवाल किया गया कि उनके पिछले कुछ साल कैसे गुजरे। एंजेलिना ने जवाब दिया था- मुझे नहीं पता। पिछले कुछ साल काफी कठिन रहे। मेरा पूरा ध्यान अपने परिवार को संभालने में लगा हुआ है। ये धीरे-धीरे वापसी की तरह है जैसे बर्फ पिघल रही हो और मेरी नसों में खून का दौरा बढ़ रहा हो। पर मैं अभी भी वहां नहीं पहुंची हूं। मैं कोशिश कर रही हूं।

2014 में शादी की, 2016 में अलग हो गए
एंजेलिना और पिट की मुलाकात 2004 में मिस्टर एंड मिसेस स्मिथ की शूटिंग के दौरान हुई थी। इस फिल्म के बाद ही दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए थे। कई साल तक डेटिंग के बाद दोनों ने 2014 में शादी कर ली थी। हालांकि, दोनों 2016 में ही एक-दूसरे से अलग हो गए थे। इसके बाद 2019 में ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली ने तलाक ले लिया था।

कई को-स्टार्स के साथ जुड़ चुका है ब्रैड पिट का नाम
ब्रैड पिट का नाम कई कोस्टार्स के साथ जुड़ चुका है। एंजेलिना जोली से पहले भी उनकी जिंदगी में कई एक्ट्रेस और सेलेब्रिटीज आई हैं। रॉबिन गिवेंस, जिल कोलेन, जूलियट लेविस और ग्वेनेथ पॉल्ट्रो के साथ भी पिट रिलेशनशिप में रहे हैं। 1998 में उन्होंने जेनिफर एनिस्टन से शादी की थी। हालांकि, दोनों 2005 में अगल होने का ऐलान कर दिया था।

खबरें और भी हैं...