अंबानी फैमिली में सादगी वाला सेलिब्रेशन:अनिल और टीना अंबानी के बड़े बेटे अनमोल ने की कृषा शाह से सगाई, अरमान ने फोटो किए शेयर

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिजनेसमैन अनिल अंबानी और एक्ट्रेस रहीं टीना मुनीम के बड़े बेटे जय अनमोल अंबानी की एक सादे समारोह में सगाई हो गई। इस सेरेमनी की फोटो उनके दोस्त अरमान जैन ने शेयर की है। अनमोल ने अपनी गर्लफ्रैंड कृषा शाह से 12 दिसंबर को सगाई की। इस दौरान केवल उनके फैमिली मेम्बर ही मौजूद रहे। अरमान ने सगाई के ये फोटो अनमोल के बर्थडे पर उन्हें विश करते हुए शेयर किया, जिसमें कपल अपनी रिंग फ्लॉन्ट करता दिखाई दे रहा है।

बिग डे का सादा सेलिब्रेशन
अरमान ने पोस्ट में लिखा है- बधाई हो अनमोल और कृषा। तुम दोनों को बहुत प्यार। इस फोटो में अनमोल और कृषा बेहद सादे लिबास में नजर आ रहे हैं। इस सगाई के बारे में अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनिल ने भी किसी तरह का कोई अनाउंसमेंट नहीं किया था। गौरतलब है कि मुंबई में बढ़ते कोरोना केसेस के चलते 144 धारा लगी हुई है, ऐसे में परिवार के चंद लोग ही इस सेरेमनी का हिस्सा बने थे।

टीना ने बेटे के लिए लिखा था खास बर्थडे नोट
अनमोल ने 12 दिसंबर को अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। टीना ने अनमोल के लिए एक पोस्ट लिखा था- तुम हमारे लिए जीने की नई वजह लेकर आए और हमें प्यार का मतलब सिखाया। तुमने हमारा हर दिन रोशन किया और हमने बेपनाह प्यार किया। पर्सनल और प्रोफेशनल जीवन में खुशी के साथ आने वाला साल सबसे बेहतर हो। माइलस्टोन वाले जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं बेटा। तुम पर बहुत गर्व है।

टीना और अनिल अंबानी ने फरवरी 1991 में शादी की थी। दोनों के दो बेटे जय अनमोल और जय अंशुल हैं। अरमान के अलावा अंतरा मोतीवाला ने भी दोनों की एक फोटो शेयर की है।

खबरें और भी हैं...