पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मिस्टर इंडिया का सीक्रेट:फैन ने पूछा- अनिल की जवानी का राज क्या है? एक्टर बोले- बहुत दिया देने वाले ने तुझको, आंचल ही न समाए तो क्या कीजे

15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अनिल कपूर अपनी उम्र और सदाबहार लुक को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। हाल ही में मिस्टर इंडिया और तेजाब फेम एक्टर ने एक चैट शो में अपनी जवानी का राज खोला। दरअसल, अनिल अरबाज के चैट शो पर थे और यहां उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर लोगों के अच्छे-बुरे कमेंट का वो किस तरह जवाब देते हैं।

अरबाज ने अनिल को बताया कि एक फैन ने उनसे सवाल किया- अनिल की जवानी का राज क्या है। इस सवाल पर अनिल ने जवाब दिया- बहुत दिया देने वाले ने तुझको, आंचल ही न समाए तो क्या कीजे।

चैट शो पर बताया, भद्दे कमेंट का कैसे शांति से देते हैं जवाब
अरबाज के चैट शो पर उन्होंने बताया कि किस तरह सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने उन्हें और बेटी को लेकर भद्दे कमेंट किए। उन्होंने बताया कि एक फैन ने लिखा था कि मुझे लगता है कि ये बाप और बेटी बेशर्म हैं। ये पैसे के लिए कुछ भी कर सकते हैं। इस पर अनिल कपूर ने बहुत शांति से जवाब दिया- अगर कोई व्यक्ति इस तरह के कमेंट लिख रहा है तो या तो परेशान है या फिर बहुत खराब मूड में है।

जुग-जुग जियो में नजर आएंगे अनिल
हाल ही में अनिल कपूर अपनी बेटी लाइम लाइट में आए थे, जब उनकी बेटी रिया ने करन बूलानी से शादी की थी। इस फंक्शन में अनिल कपूर स्टाइलिश कपड़ों में नजर आए थे और फैंस उन्हें देखकर काफी खुश हुए थे। फिलहाल रिया अपने पति के साथ हनीमून पर हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो अनिल जल्द ही फिल्म जुग-जुग जियो में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ वरुण धवन, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर भी अहम भूमिकाओं में हैं।