अनिल कपूर के मन की बात:करन के शो में अनिल ने कहा था- मैं कंगना के लिए अपनी पत्नी को छोड़ दूंगा

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

करन जौहर का फेमस टीवी चैट शो 'कॉफी विद करण' हमेशा कारण चर्चा में रहता है। इसमें ऐसे खुलासे भी होते हैं, जिससे अक्सर विवाद पैदा होते हैं था। ऐसे ही एक एपिसोड में, एक्टर अनिल कपूर, संजय दत्त और कंगना रनोट गेस्ट के रूप में शिरकत की थी और साथ ही एक रैपिड-फायर सेशन खेला था।

मेरे पास कोर्ट केस नहीं है
इस सेशन के प्रश्न नें शो को मजेदार तब बना दिया जब होस्ट करण जौहर ने अनिल कपूर से पूछा कि ऐसी कौन सी महिला है जिसके लिए आप अपनी पत्नी को छोड़ देगें? इस पर अनिल ने मजाक में कंगना की तरफ इशारा किया और उनका नाम लेते हुए कहा था कि, मैं कंगना के लिए अपनी पत्नी को छोड़ दूंगा। इसपर करण ने मजाक में कंगना को कहा कि, "मुझे लगता है कि आपको चिंता करनी चाहिए।" वहीं इसके अगले प्रश्न में उनसे पूछा गया कि संजय दत्त के पास ऐसा क्या है जो उनके पास नहीं है? इसपर तुरंत जवाब देते हुए अनिल कहा, "कोर्ट केस।"

अनिल कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
अनिल कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अगली बार 'जुग जुग जियो' में वरुण धवन, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर के साथ स्क्रीनस्पेस शेयर करते नजर आएंगे।

कंगना रनोट के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
कंगना के वर्क फ्रंट में कई फिल्में लाइनअप हैं। इसमें 'तेजस', 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा', 'इमरजेंसी', 'धाकड़' और 'द अवतार: सीता' शामिल हैं।

खबरें और भी हैं...