वायरल MMS पर अंजली अरोड़ा बोलीं:मेरी भी फैमिली है; व्यूज के लिए लोग मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक एमएमएस खूब वायरल हो रहा है जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि यह सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजली अरोड़ा का है। अब हाल ही में इस पर अंजली ने रिएक्ट किया है। अपने रिएक्शन में उन्होंने कहा- इस तरह के वीडियो वायरल कर मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

व्यूज के लिए बदनाम कर रहे
एक इंटरव्यू में बात करते हुए उन्होंने कहा "ठीक है आप किसी को बदनाम करना चाहते हो, लेकिन क्या इस तरह से? कहते हैं ना जब किसी की बराबरी ना कर पाएं तो उसको बदनाम करना शुरू कर दो, तो बस यही हो रहा है। मुझे नहीं पता कि ये लोग क्या करना चाहते हैं। मेरा नाम और फोटो लगाकर कह रहे हैं कि ये अंजली है, मुझे नहीं पता कि लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं।

मैं आज जिस मुकाम पर हूं, उन्होंने ही तो मुझे यहां पहुंचाया है। उनकी भी फैमिली है, लेकिन वह लोग यह नहीं सोचते है कि मेरी भी फैमिली है जो सारे वीडियो देखती है। मैं ये सब जब देखती हूं तो मुझे ऐसा फील होता है कि यह लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं। इसे इतना क्यों फैला रहे हैं, जिसमें मैं हूं ही नहीं, सिर्फ व्यूज पाने के लिए?"

पहले भी हुआ था ऐसा, लोग करते हैं उन पर भरोसा
अंजली ने बात करते हुए आगे बताया, "मेरे और परिवार के लिए पिछले कुछ हफ्ते मुश्किल भरे थे। मेरा छोटा भाई भी है जो ये सब देखता है। लोगों को सोचना चाहिए कि इस तरह की चीजें फैलाने से फैमिली पर क्या असर पड़ेगा। अंजली ने साथ ही खुलासा किया कि रिएलिटी शो 'लॉकअप' के दौरान भी ये सब हुआ था। हालांकि उनके परिवार ने कभी भी इन बातों को लेकर मुझसे सवाल नहीं किए।"

इस सब के लिए रेडी नहीं हैं
मैं अभी सिर्फ 21 साल की हूं, इस तरह की चीजों के लिए मैं तैयार नहीं हूं। आज की जनरेशन को किसी की भी पिक्चर्स एडिट करना फेक वीडियो बनाना ये सब बहुत कूल लगता है। उन्हें ये सब बंद कर देना चाहिए। अंजली अरोड़ा 'लॉकअप' की कंटेस्टेंट थीं। यह एक रिएलिटी शो था जिसे कंगना रनोट ने होस्ट किया था।

खबरें और भी हैं...