मिलिंद सोमण की पत्नी की आपबीती:​​​​​​​अंकिता कोंवर का दर्द, बोलीं- 'अपने पिछले प्यार, पिता और भाई को खो दिया, जिससे प्यार करती हूं उसके साथ होने पर जज करते हैं लोग'

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पॉपुलर और सबसे फिट मॉडल में से एक मिलिंद सोमण की पत्नी अंकिता कोंवर लगातार अपनी पोस्ट के जरिए लोगों को प्रेरणा देती आई हैं। कई बार अंकिता सामाजिक मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी राय देती रहती हैं। अब अंकिता ने एक वीडियो के जरिए अपनी आपबीती सुनाते हुए दर्द बयां किया है।

अंकिता ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर की है। इसके साथ उन्होंने आपबीती सुनाते हुए लिखा, बचपन में प्रताड़ित हुई, होस्टल में बड़ी हुई। विदेश में अकेले रही। जिन पर भरोसा करती थी उन लोगों ने मुझे धोखा दिया, भाई को खो दिया, एक्स लवर को खो दिया, पिता को खो दिया। जिस तरह में दिखती हूं उसके चलते मुझे कई नामों से बुलाया गया। जिससे मैं प्यार करती हूं उसके साथ रहने पर मुझे जज किया गया। अगर आप मुझे आशावादी की तरह देखते हैं तो याद रखिए कि मैं हूं। खुद से प्यार करो।

मिलिंद सोमन ने दिया रिएक्शन

अंकिता की पोस्ट सामने आते ही उन्हें कई सेलेब्स का सपोर्ट मिल रहा है। पति मिलिंद सोमण ने इस पर रिएक्ट करते हुए लिखा, तुम बहुत आगे आ गई हो, बेबी। इसके जवाब में अंकिता ने लिखा, शुक्रिया मेरे साथी। एक्ट्रेस, वीजे और मॉडल ने लिखा, मेरी अंकी।

बता दें कि अंकिता कोंवर ने साल 2018 में मॉडल मिलिंद सोमण से शादी की थी। इस दौरान अंकिता महज 26 की थीं जबकि मिलिंद 52 साल के थे। दोनों की उम्र के लंबे फांसले के चलते दोनों को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था। दोनों अकसर अपनी रोमांटिक पोस्ट से सोशल मीडिया पर कपल गोल्स सेट करते रहते हैं।

खबरें और भी हैं...