सलमान के शो में नहीं दिखेंगी मणिकर्णिका एक्ट्रेस:बिग बॉस सीजन-15 में नजर नहीं आएंगी अंकिता लोखंडे, कहा- रियलटी शो में जाने की खबरें निराधार

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मणिकर्णिका में कंगना रनोट की साथी कलाकार अंकिता लोखंडे ने उन खबरों को नकार दिया है, जिनमें कहा जा रहा था कि वे सलमान के रियलटी शो में जाएंगी। अंकिता ने कहा कि वो इस साल बिग बॉस सीजन 15 का हिस्सा नहीं बन रही हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में ये बात लिखी है।

अंकिता बोलीं- शो में जाने की खबरें निराधार
अंकिता ने लिखा- मुझे पता चला है कि मीडिया में कुछ रिपोर्ट्स में अंदाजा लगाया जा रहा है कि मैं बिग बॉस में जाऊंगी। मैं यहां पर सभी को ये बात बताना चाहती हूं कि मैं इस शो का हिस्सा नहीं बनने जा रही हूं। मेरे पार्टिसिपेशन की खबरें निराधार हैं। लोग बहुत जल्दी ही ऐसी चीजों के लिए भला-बुरा कहने लगते हैं, जिनका मैं हिस्सा भी नहीं रहती हूं।

बिग बॉस के घर की डिजाइनिंग शुरू
बिग बॉस सीजन 15 की तैयारियां शुरू हो गई हैं और उमंग कुमार ने बिग बॉस के घर की डिजाइनिंग पर भी काम शुरू कर दिया है। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि इस बार शो में सेलेब्रिटीज के साथ कुछ आम लोगों को भी पार्टिसिपेंट बनाया जाएगा। शो 6 महीने तक चलना है, लेकिन टीवी पर टेलीकास्ट 4 महीने ही होगा।

बताया जा रहा है कि आम लोगों को शो में जल्दी शामिल किया जाएगा और दर्शक वूट के जरिए उन्हें वोट करेंगे। इसके बाद फाइनल कॉमनर्स का सिलेक्शन होगा और फिर शो में एंट्री होगी सलमान और सेलेब्रिटीज की। खबरें हैं कि ये रियलटी शो अगस्त में शुरू होगा।

खबरें और भी हैं...