पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का शूटिंग पर असर:70 साल के रजनीकांत का कोविड टेस्ट निगेटिव; अन्नाथे की शूटिंग के दौरान सेट पर 8 क्रू मेम्बर्स मिले पॉजिटिव, शूटिंग रुकी

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कुछ ही दिन पहले रजनीकांत ने अपनी अगली फिल्म अन्नाथे की शूटिंग शुरू की थी। लेकिन अब यह शूटिंग रुक गई है। कारण है सेट पर 8 क्रू मेम्बर्स का कोरोना संक्रमित होना। हैदराबाद में चल रही शूटिंग पर कोरोना अटैक के कारण 70 साल के रजनीकांत का भी कोविड टेस्ट करवाया गया, जो निगेटिव आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वे बुधवार देर रात या गुरुवार को चेन्नई लौट जाएंगे।

8 दिन पहले ही शुरू हुई थी शूटिंग
रजनीकांत ने 14 दिसंबर से ही अन्नाथे की शूटिंग शुरू की थी। सेट से उनकी एक फोटो पिछले दिनों बेटी ऐश्वर्या ने शेयर की थी। और वे बायो बबल के अंदर ही शूटिंग कर रहे थे। इसलिए वे कोरोना पॉजिटिव मेम्बर्स के संपर्क में नहीं आए। यह शूटिंग इनडोर हो रही थी। यह 45 दिनों का शूट शेड्यूल था। जो अब अनिश्चितकाल के लिए रोक दिया गया है।

अगले साल आएगी रजनीकांत की फिल्म और पार्टी
अन्नाथे में रजनीकांत के अलावा कीर्ति सुरेश, मीना, खुशबू, प्रकाश राज और सूरी भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म में बॉलीवुड से जैकी श्रॉफ का भी एक महत्वपूर्ण रोल रहेगा। फिल्म का डायरेक्शन शिवा कर रहे हैं और इसे अप्रैल 2021 में रिलीज के लिए शेड्यूल किया गया है। बात अगर रजनीकांत की करें तो उन्हें पिछली बार दरबार में देखा गया था। अब रजनीकांत फुूल टाइम पॉलिटिक्स में आने की घोषणा भी कर चुके हैं। पार्टी का ऐलान नए साल में होगा।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

और पढ़ें