पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Announcement Of The Day; Sonu Sood To Set Up 18 Oxygen Plants Across India And Bhumi Pednekar Onboard Raksha Bandhan Cast With AKshay Kumar

अनाउंसमेंट ऑफ द डे:सोनू सूद देश भर में लगाएंगे 16 ऑक्सीजन प्लांट, अक्षय कुमार के साथ रक्षाबंधन में नजर आएंगी भूमि पेडणेकर

4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सोनू सूद... जितनी तारीफ करें उतनी कम है। आज एक बार फिर उन्होंने दूरदर्शिता का परिचय दिया है। सोशल मीडिया पर शेयर किए अपने एक वीडियो में सोनू ने घोषणा की है कि वे देशभर में करीब 16 ऑक्सीजन प्लांट लगवाएंगे। इसकी शुरुआत वह कुरनूल और नेल्लोर, आंध्रप्रदेश, मैंगलोर, कर्नाटक से कर रहे हैं।

सोनू के मुताबिक जल्द ही तमिलनाडु, पंजाब, उत्तराखंड, टीएस, महाराष्ट्र, राजस्थान,उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्यप्रदेश और कई अन्य राज्यों में संयंत्र स्थापित किए जाने हैं।

लोगों से कहा- ऑक्सीजन प्लांट के लिए प्लान करें
सोनू के मन में यह विचार कोरोना की दूसरी लहर के दौरान ऑक्सीजन की कमी से हुई मौतों के कारण आया। सोनू ने अपने फैन्स से भी अपील की है कि जहां भी गरीबों का मुफ्त इलाज होता है उन हॉस्पिटल्स में इन प्लांट्स को स्थापित करने का प्रयास करें। क्या पता आपके हाथों में किसी की जान बचाना लिखा हो।

रक्षाबंधन में हुई भूमि पेडणेकर की एंट्री
अक्षय कुमार ने भूमि की फिल्म में कास्टिंग की खबर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है- जब आप खुश होते हैं तो यह दिखाई देता है। और भूमि पेडणेकर को रक्षाबंधन में कास्ट कर हम बहुत खुश हैं। फिल्म का डायरेक्शन आनंद एल राय कर रहे हैं। इसके साथ अक्षय ने एक हैश टैग लिखा है- सिर्फ बहनें देती हैं 100 परसेंट रिटर्न।

खबरें और भी हैं...