पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अनाउंसमेंट्स ऑफ द डे:जान्हवी कपूर की फिल्म गुड लक जैरी का फर्स्ट लुक, उरी की सैकंड रिलीज एनिवर्सरी पर रिलीज हुआ अश्वत्थामा का पोस्टर

15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पटरी पर लौट आए बॉलीवुड से अब एक के बाद एक फिल्मों के अनाउंसमेंट्स और फर्स्ट लुक पोस्टर, टीजर, ट्रेलर सामने आ रहे हैं। सोमवार को भी बी-टाउन के दो बड़े स्टार्स विकी कौशल और जान्हवी कपूर की फिल्मों की घोषणा की गई। सोशल मीडिया पर किए गए अनाउंसमेंट्स के बीच इन फिल्मों से जुड़ी बाकी जानकारी भी शेयर की गई है।

विकी ने लिखा- आभारी और बेहद खुश हूं
विकी काैशल ने महाभारत के एक अहम व्यक्ति रहे अश्वत्थामा पर बन रही साइंस फिक्शन फिल्म द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा के पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किए। यह अनाउंसमेंट आदित्य धर की फिल्म उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक की सैकंड रिलीज एनिवर्सरी पर किया गया।अश्वत्थामा का डायरेक्शन आदित्य ही कर रहे हैं। प्रोडक्शन रॉनी स्क्रूवाला का है।

विकी लिखते हैं- बेहद खुश और आभारी हूं, उरी की सैकंड एनिवर्सरी पर टीम आपको अमर अश्वत्थामा की झलक दिखा रही है। ड्रीम टीम के साथ इस यात्रा पर जाने का और इंतजार नहीं कर सकता।

पटियाला बेब बनीं जान्हवी का फर्स्ट लुक
आनंद एल राय और सुबासकरण के प्रोडक्शन में बन रही जान्हवी कपूर की फिल्म गुड लक जैरी से जान्हवी का फर्स्ट लुक सामने आया। फिल्म में जान्हवी के अलावा दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह भी होंगे। फिल्म की शूटिंग सोमवार 11 जनवरी से ही पंजाब में होनी है जो मार्च 2021 तक चलेगी। डायरेक्शन सिद्धार्थ सेनगुप्ता का होगा।

शूटिंग से पहले ही हंगामा
पंजाब के बस्सी पठानां में गुड लक जैरी की टीम को किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा। शूटिंग को आंदोलनकारियों ने रोक दिया। इस घटना के बाद फिल्म की यूनिट की तरफ से किसानों के संतुष्ट नहीं होने तक फिल्म का काम नहीं करने का भरोसा दिया गया। साथ ही जाह्नवी कपूर ने किसानों के पक्ष में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्टेटस डाला, तब कहीं जाकर शूटिंग दोबारा शुरू हो सकी।

9 साल पुरानी तमिल फिल्‍म से है प्रेरित
गुड लक जैरी के जरिए जान्हवी कपूर पहली बार यंग पॉलिटिशन के रोल में नजर आएंगी। यह साल 2011 में आई तमिल पॉलिटिकल थ्रिलर ‘को’ से प्रेरित है। को में हीरोइन कार्तिका नायर और हीरो का रोल जीवा ने प्‍ले किया था। डायरेक्‍टर केवी आनंद थे। उसी कहानी को नॉर्थ के परिवेश में सेट किया गया है।

रोबोट 2.0 के बाद लायका प्रोडक्‍शंस का यह हिंदी में दूसरा प्रोजेक्‍ट है। जाह्नवी का किरदार जर्नलिज्‍म की दुनिया से निकल राजनीतिक जगत में भी कदम रख सिस्‍टम में रहते हुए सिस्‍टम सुधारने की कोशिश करती है। फिल्म से जुड़ी एक और खास खबर ये है कि 19 साल पहले चाचा अनिल कपूर ने तकरीबन कुछ ऐसा ही रोल नायक में प्‍ले किया था।

यह फिल्‍म ‘को’ से इंस्‍पायर्ड जरूर है, मगर इसे उसी फिल्‍म के डायरेक्‍टर केवी आनंद से हिंदी की रीमेक नहीं करवाई जा रही है। उसकी जगह इसे मुंबई की ऐड इंडस्‍ट्री के जाने माने नाम सिद्धार्थ सेन गुप्‍ता डायरेक्‍ट कर रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser