पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अनाउंसमेंट्स ऑफ द डे:प्रभास की फिल्म सालार में हुई श्रुति हासन की एंट्री, ट्यूसडेज एंड फ्राईडेज से डेब्यू करेंगे पूनम ढिल्लन के बेटे अनमोल

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

​​​​​​गुरुवार को बी-टाउन के गलियारों से कुछ बड़े अनाउंसमेंट्स हुए। श्रुति हासन के बर्थडे पर उनकी प्रभास के साथ काम करने की मुराद पूरी हुई। एक और स्टार किड अनमोल ढिल्लन की डेब्यू फिल्म की रिलीज डेट सामने आई। वहीं साउथ सुपरस्टार अलु अर्जुन ने अपनी फिल्म पुष्पा को इंडिपेंडेंस डे वीकेंड पर रिलीज करने की घोषणा की।

  • एक और स्टार किड बॉलीवुड डेब्यू करने वाला है। पूनम ढिल्लन और प्रोड्यूसर अशोक ठाकरिया के बेटे अनमोल ठाकरिया ढिल्लन संजय लीला भंसाली और भूषण कुमार की फिल्म ट्यूसडेज एंड फ्राईडेज से बॉलीवुड में आमद दर्ज कर रहे हैं। फिल्म में अनमोल के साथ झतालेखा भी हैं। यह फिल्म 19 फरवरी 2021 को रिलीज हो रही है। डायरेक्शन तरणवीर सिंह का है।
  • ​श्रुति हासन के 35वें जन्मदिन पर सालार के मेकर्स ने यह घोषणा की है कि वे पहली बार प्रभास के साथ नजर आएंगी। इस बात की खबर खुद प्रभास ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर की। प्रभास ने उन्हें विश करते हुए लिखा- जन्मदिन मुबारक श्रुति, सालार में तुम्हारे साथ काम करने का इंतजार। सालार का डायरेक्शन प्रशांत नील कर रहे हैं, जबकि प्रोड‌क्शन विजय किरंगदूर का होगा।
  • अलु अर्जुन की अपकमिंग फिल्म पुष्पा इसी साल स्वतंत्रता दिवस के दो दिन पहले रिलीज होगी। इसे तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में एक साथ रिलीज किया जाएगा। 13 अगस्त को आने वाली इस फिल्म में अलु के साथ रश्मिका मंदाना होंगी। डायरेक्शन सुकुमार ने किया है। फिल्म का प्रोडक्शन मायथ्री मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्‌टी मीडिया ने किया है।
  • वरुण तेज की स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी घानी इसी साल 30 जुलाई को रिलीज होगी। वरुण इस फिल्म में एक बॉक्सर के रोल में नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म से वरुण का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था। वरुण ने डेट अनाउंस करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा- इस जुलाई रिंग में एंट्री होगी। घानी में सई मुखर्जी, उपेंद्र, सुनील शेट्‌टी और नवीन चंद्रा भी होंगे।
खबरें और भी हैं...