पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बॉलीवुड में बहस:अन्नू कपूर ने कबूली इंडस्ट्री में चल रहे पक्षपात की बात, कहा- 'उनके पास पैसा और पॉवर है'

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म, पक्षपात और कैंप चलाने जैसे कई मुद्दे लगातार उठ रहे हैं। कई सेलेब्स ने इसके खिलाफ आवाज उठाई वहीं कई ऐसे हैं जिन्होंने अपनी आपबीती शेयर की। अब इस मामलें में दिग्गज अभिनेता अन्नू कपूर ने भी अपने विचार सामने रखे हैं। साथ ही उन्होंने इंडस्ट्री में हो रहे पक्षपात की बात भी कबूली है।

हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में अन्नू कपूर ने कहा, 'पक्षपात, हिपोक्रेसी और भ्रष्टाचार हमेशा से ही भारतीय समाज का अहम हिस्सा रहा है। फिल्म इंडस्ट्री भी इस समाज की ही उपज है तो इसीलिए ये सब यहां भी है। इस इंडस्ट्री से सही और फेयर प्ले की उम्मीद करना मूर्खों के स्वर्ग में रहने जैसा है। उनके पास पैसा और पॉवर है तो या आप उनके इशारों में नाचते हैं या नहीं, कोई बहस नहीं है, कोई तर्क नहीं है'।

अन्नू कपूर जल्द ही विद्युत जामवाल के साथ फिल्म 'खुदा हाफिज' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के अलावा कई फिल्में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएंगी। हाल ही में हॉटस्टार द्वारा एक लाइव सेशन में इन फिल्मों की अनाउंसमेंट की गई जिसमें इन फिल्मों के स्टार्स को बुलाया गया था। सेशन में विद्युत की फिल्म को खास तवज्जो नहीं दी गई जिसपर एक्टर ने भी अपनी नाराजगी जाहिर की थी।

अन्नू ने फैंस से की फिल्म देखने की अपील

हाल ही में अन्नू कपूर ने इंडस्ट्री में 38 साल पूरे कर लिए हैं। इसके बाद एक्टर ने एक वीडियो के जरिए सभी फैंस को शुक्रिया कहा है। उन्होंने फैंस से अपनी फिल्म देखने की अपील भी की है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें