• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Anupam Kher Arrived For Dinner At Priyanka Chopra's Restaurant, Shared Photos And Wrote– You Have Given Us Indians One More Reason To Be Proud Of You

SONA:प्रियंका चोपड़ा के रेस्टोरेंट में डिनर के लिए पहुंचे अनुपम खेर, फोटोज शेयर कर लिखा- आपने हम इंडियंस को एक और मौका दिया है कि हमें आप पर गर्व हो

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने हाल ही में न्यूयॉर्क में प्रियंका चोपड़ा के पॉपुलर रेस्टोरेंट 'सोना' को विजिट किया। उन्होंने न केवल वहां पर डिनर किया, बल्कि वहां के शेफ के साथ फोटोज भी क्लिक करके सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर की और प्रियंका की तारीफ भी की है। साथ ही उन्होंने अपनी एक वीडियो क्लिप पोस्ट की जिसमें उन्हें रेस्टोरेंट के स्टाफ के साथ खड़े हुए देखा जा सकता है और बताया जा सकता है कि वो प्रियंका के रेस्टोरेंट सोना में कितने खुश हैं।

अनुपम खेर ने किया प्रियंका के रेस्टोरेंट की तारीफ

अनुपम ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "प्यारी प्रियंका, आपके बेहतरीन रेस्ट्रॉन्ट सोना में डिनर करने का अनुभव शानदार रहा। सबकुछ काफी लाजवाब था, खाना, माहौल और वहां के स्टाफ जिन्हें हरि नायक हेड करते हैं। आपने हम इंडियंस को एक और मौका दिया है कि हमें आप पर गर्व हो। ऐसे ही आगे बढ़ते रहो। आप बेस्ट हो, जय हो।" साथ ही अनुपम ने इस पोस्ट में प्रियंका को टैग किया है।

प्रियंका भी कुछ महीने पहले गई थीं अपने रेस्टोरेंट

प्रियंका भी कुछ महीने पहले अपने बिजी शेड्यूल में से कुछ समय निकाल कर पहली बार अपने रेस्टोरेंट में पहुंची थीं। उन्होंने अपने 'सोना' रेस्टोरेंट से कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिनमें वो अपने दोस्तों के साथ इंडियन डिशिज का मजा लेती हुई नजर आ रही थीं। उन्होंने अपने रेस्टोरेंट में डोसा और गोल गप्पे खाए थे। प्रियंका अपनी आने वाली वेब सीरीज की शूटिंग लंदन में कर रही थीं, जिसकी वजह से वो रेस्टोरेंट के लॉन्च में शामिल नहीं हो पाई थीं।

खबरें और भी हैं...