एक्टर का गुस्सा:पत्रकार ने लिखा- पत्नी की बीमारी के चलते रंग बदल रहे, अनुपम खेर का जवाब- ऐसे लोग किसी भी हद तक गिर सकते हैं, शर्म आनी चाहिए

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अनुपम खेर ने एक महिला पत्रकार को फटकार लगाई है, जिसने सोशल मीडिया पर दावा किया था कि पत्नी किरण खेर की बीमारी के चलते एक्टर के रंग बदल रहे हैं। उन्होंने पत्रकार का नाम लेते हुए सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है, "ऐसे लोग किसी भी हद तक गिर सकते हैं। यह महिला न केवल किरण खेर की बीमारी को लेकर असंवेदनशील है, बल्कि इस स्थिति का इस्तेमाल गिद्ध की तरह अपनी कल्पना को घोषित करने के लिए कर रही हैं। वह भी अपने दावे का कोई सबूत दिए बगैर। शर्म आनी चाहिए।"

पत्रकार ने क्या दावा किया था?
पत्रकार ने अपनी पोस्ट में लिखा था, " तो इसलिए अनुपम खेर स्पष्ट रूप से रंग बदल रहे हैं। इसकी वजह उनकी पत्नी किरण खेर की बीमारी है। ऐसा लगता है कि उन्हें (किरण खेर को) चंडीगढ़ की अपनी प्लम सीट खाली करने और किसी और के लिए जगह बनाने के लिए कहा गया है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है। भाजपा।"

तेजी से रिकवर हो रहीं किरण खेर
एक तरह के ब्लड कैंसर मल्टीप्ल मायलोमा से जूझ रहीं किरण खेर की रिकवरी तेजी से हो रही है। गुरुवार को मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी हॉस्पिटल में उनकी बोन सर्जरी की गई, जो करीब 3 घंटे तक चली। इस सर्जरी में किरण की बोन मेरो से कैंसर संबंधी बोन निकालने की कोशिश की गई। इस दौरान हॉस्पिटल में किरण के पति अनुपम खेर भी मौजूद रहे।

5 महीने से कैंसर से जूझ रहीं किरण खेर
68 साल की किरण करीब 5 महीने से मल्टीपल मायलोमा से जूझ रही हैं, जो ब्लड कैंसर का ही एक प्रकार है। उन्हें कैंसर होने की बात 1 अप्रैल को मीडिया के सामने आई थी। लेकिन उन्हें यह डिटेक्ट पिछले साल नवंबर में हुआ था। बताया जाता है कि 11 नवंबर 2019 को चंडीगढ़ स्थित घर में गिरने से किरण का बायां हाथ टूट गया था। तब जांच कराने के बाद पता चला था कि उन्हें मल्टीपल मायलोमा है। तब से लगातार कोकिलाबेन हॉस्पिटल में ही उनका इलाज चल रहा है।

खबरें और भी हैं...