पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Anupam Kher Reacts To Kirron Kher's Death Hoax, Said It Is All False, She Is Doing Absolutely Fine And Got Her Second Dose Of Vaccine

अफवाह:अनुपम खेर ने पत्नी किरण के निधन की खबरों को बताया फेक, बोले-वो बिल्कुल ठीक और कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज भी लगवा चुकी हैं; प्लीज निगेटिव न्यूज न फैलाएं

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर अनुपम खेर ने अपनी पत्नी किरण खेर के निधन की खबरों को अफवाह बताया है। अनुपम ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक बयान जारी कर कहा है कि किरण पूरी तरह से ठीक हैं। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि किरण ने कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज भी लगवा लिया है। इसके अलावा अनुपम ने वैक्सीनेशन सेंटर से किरण की एक फोटो भी शेयर की है। चंडीगढ़ से भाजपा सांसद किरण ब्लड कैंसर डाइग्नोस होने के बाद पहली बार पब्लिकली नजर आई हैं।

अनुपम खेर ने अपने बयान में कहा, "किरण की हेल्थ के बारे में जो भी खबरें चल रही हैं, वे सब पूरी तरह से गलत हैं। किरण बिल्कुल ठीक हैं। बल्कि आज दोपहर को ही उन्होंने कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज लगवाया है। मैं लोगों से अनुरोध करता हूं कि इस तरह की निगेटिव न्यूज न फैलाएं। धन्यवाद, सुरक्षित रहें।" बता दें कि, पिछले कुछ दिनों से किरण की खराब हेल्थ और निधन की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं।

अनुपम की पूरी फैमिली ने लगवाया वैक्सीन का दूसरा डोज
किरण खेर के साथ अनुपम और उनकी मां दुलारी ने भी कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज लगवा लिया है। जिसकी फोटो और वीडियो भी अनुपम ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, "हम सभी ने कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज लगवा लिया है। इसे संभव बनाने के लिए सिस्टर एनी, डॉक्टर अफसा और नानावती हॉस्पिटल का शुक्रिया। मां ने सबसे ज्यादा बहादुरी दिखाई। ओम नमः शिवाय का जाप करने से मुझे मदद मिली और उम्मीद है कि किरण, भाभी रीमा और भाई राजू को भी हेल्प मिली होगी। मास्क पहनें, सुरक्षित रहें और वैक्सीन लगवाएं।"

अप्रैल में सामने आई थी किरण को ब्लड कैंसर होने की खबर
किरण खेर को ब्लड कैंसर होने की खबर 1 अप्रैल को सामने आई थी। तब अनुपम खेर ने बेटे सिकंदर और अपनी ओर से आधिकारिक स्टेटमेंट जारी किया था। इसमें उन्होंने लिखा था, "किरण खेर को एक तरह का ब्लड कैंसर मल्टीपल मायलोमा डिटेक्ट हुआ है। फिलहाल उनका ट्रीटमेंट चल रहा है और हमें पूरा यकीन है कि वे पहले से ज्यादा मजबूती के साथ इससे बाहर आ जाएंगी। हम खुशनसीब हैं कि वे बेहतरीन डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। वे हमेशा फाइटर रही हैं।' अनुपम ने आगे किरण के लिए दुआ कर रहे फैन्स का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा था कि वे रिकवर हो रही हैं।" बता दें कि, पिछले साल 11 नवंबर को चंडीगढ़ स्थित घर में गिरने से किरण का बायां हाथ टूट गया था। तब जांच कराने के बाद पता चला था कि उन्हें मल्टीपल मायलोमा है।

खबरें और भी हैं...