पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दो वैक्सीन को मिली मंजूरी:अनुपम खेर की मां दुलारी खुश होकर बोलीं-जो चीज थामता है कर लेता है, मोदी जिंदाबाद

2 महीने पहले

भारत में कोविड की दो वैक्सीन को मंजूरी मिलने के बाद एक्टर अनुपम खेर की मां दुलारी को बहुत खुशी हुई है। वे इतनी खुश हैं कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी जमकर तारीफ की है। दरअसल, अनुपम ने सोमवार को अपनी मां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें उनकी मां दुलारी वैक्सीन को मंजूरी मिलने पर खुशी वयक्त करते और प्रधानमंत्री की सरहाना करते दिखाई दे रही हैं।

इस वीडियो के कैप्शन में अनुपम ने लिखा, दो वैक्सीन को मंजूरी मिलने के बाद मेरी मां बहुत खुश हैं। वह PM नरेंद्र मोदी के लिए बहुत कुछ कहना चाहती हैं- जो चीज थामता है कर लेता है, मोदी जिंदाबाद। अनुपम ने आगे लिखा, कोई भी व्यक्ति 84 साल की मां से सच्ची मेहनत किए बिना ऐसी सच्ची प्रशंसा अर्जित नहीं कर सकता है, #DulariRocks।

अनुपम की मां दुलारी हो चुकी हैं कोरोना का शिकार
बता दें कि कुछ महिनों पहले अनुपम खेर की मां दुलारी कोरोना संक्रमित हो गई थीं। उनके भाई राजू खेर, राजू की पत्नी रीमा और भतीजी वृंदा की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। अनुपम ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया था, लेकिन उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। बाद में सभी ठीक भी हो गए थे। अनुपम ने तब मां के हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद उनका एक वीडियो शेयर कर लिखा था, दुलारी रॉक्स।

अनुपम ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा था, "पिछले दिनों मां को आइसोलेशन वॉर्ड से हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया था। मुझे उन्हें 5 बजे लेने जाना था। वे मेरा इंतजार कर रही थीं। एक बार फिर में आप सभी के प्यार और दुआओं का शुक्रिया अदा करता हूं। अनुपम आगे लिखते हैं- मैं इस बात को कहने को लेकर वहम में था कि दुलारी रॉक्स। पर उन्होंने वाकई ऐसा कर दिखाया। उन्होंने व्हीलचेयर से कार तक आने से इनकार कर दिया। उनकी सेहत लगातार अच्छी बनी रहे, कृपया इसके लिए प्रार्थना करिएगा। वह भी अपना प्यार आप सभी को भेजेंगी। शुक्रिया।"

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

और पढ़ें