अनुराग का खुलासा:'जग्गा जासूस' को वेब सिरीज में कन्वर्ट करने के लिए अनुराग बसु को मिल रहे ऑफर, बोले-प्रीतम इस प्रोजेक्ट को लेकर एक्साइटेड हैं

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

2017 में रिलीज हुई रणबीर कपूर और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'जग्गा जासूस' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी। 'बर्फी' जैसी हिट फिल्म देने के बाद रणबीर और डायरेक्टर अनुराग बसु अपनी इस म्युजिकल फिल्म से ऑडियंस को इंप्रेस करने में फेल रहे थे। अनुराग को इस फिल्म को वेब शो के फॉर्मेट में बनाने का ऑफर मिल रहे हैं।

डायरेक्टर अनुराग ने किया खुलासा
अब एक इंटरव्यू में अनुराग ने खुलासा किया है कि पिछले दो सालों मे उन्हें 'जग्गा जासूस' को एक सिरीज में बदलने के लिए कई ओटीटी प्लेटफॉर्म से ऑफर मिल रहे हैं। अनुराग ने बताया कि अगर फिल्म थिएटर में नहीं चली तो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कैसे चलेगी। उन्होंने यह भी कहा कि म्युजिक डायरेक्टर प्रीतम इस आइडिए को लेकर एक्साईटेड हैं, लेकिन 'जग्गा जासूस' को फिर से शुरू करने का आइडिया अनुराग बसु को सुकून देता है।

रणबीर की कैटरीना के साथ आखिरी फिल्म
जग्गा जासूस' रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की एक साथ आखिरी फिल्म थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों ने अपने रिलेशन को खत्म कर दिया था, जिसके चलते फिल्म रिलीज में देरी हुई। फिल्म की ज्यादातर सीन साउथ आफ्रीका के केप टाउन में शूट हुई थे।

'जग्गा जासूस' के लिए रणबीर और अनुराग ने मिलकर 'पिक्चर शूरू' नाम से प्रोडक्शन हाउस शुरु किया था। फिल्म को वेब सीरीज़ कन्वर्ट करने के आइडिए पर बोले, फिल्म के लीड एक्टर रणबीर कपूर अभी बेहद व्यस्त हैं।

रणबीर की आने वाली फिल्में
रणबीर कपूर इन दिनों दिल्ली में श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा उनके पास साइंस फिक्शन फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' है, जिसमें उनकी को-स्टार रियल लाइफ लेडी लव आलिया भट्ट हैं यह फिल्म अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं।

'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन भी मेन रोल मे हैं। रणबीर की आने वाली फिल्मों में एक्शन से भरूपर 'शमशेरा' और 'एनिमल' भी हैं।

खबरें और भी हैं...