पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नेपोटिज्म विवाद में माफीनामा:अनुराग कश्यप ने टाइगर की फोटो नेपोटिज्म विवाद में पोस्ट की थी, अब आयशा श्रॉफ से कहा- आपको चोट पहुंची इसके लिए माफ कीजिए

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने टाइगर श्राफ की मां आयशा श्रॉफ से माफी मांगी है। दरअसल, बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर चल रही बहस के दौरान टाइगर की फोटो पोस्ट की थी। अनुराग ने एक रिपोर्ट के साथ टाइगर, सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर की फोटो शेयर की थी और इसमें बताया था कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म किस तरह से काम करता है और मीडिया किस तरह से इसे बढ़ावा देता है।

आपको चोट पहुंची इसलिए माफी चाहता हूं-अनुराग

तस्वीर पोस्ट करने पर आयशा ने अनुराग को ट्वीट किया था कि टाइगर को इस बहस से दूर रखें। आयशा ने कहा था कि आज उनका बेटा जो भी है, वह अपनी मेहनत के दम पर है। जवाब में अनुराग ने लिखा- आयशा मैं माफी मांगता हूं। मैं बस यह दिखाना चाह रहा था मीडिया कैसे तैमूर की स्टोरी फॉलो कर रहा है। माफी मांगता हूं कि आपको चोट पहुंची।

कंगना की टीम ने कसा तंज

अनुराग के आयशा से माफी मांगने पर टीम कंगना रनोट ने फिल्ममेकर पर तंज कसा है। कंगना की टीम ने यह ट्वीट एक यूजर को रिप्लाय देते हुए किया कि क्या अनुराग, कंगना या सुशांत के माता-पिता से माफी मांगेंगे। नहीं, वो टाइगर के पैरेंट्स से माफी मांगेंगे। ये दोहरी मानसिकता वाले लोग हैं।

अनुराग ने मीडिया पर भी सवाल उठाया था

अनुराग ने एक न्यूज पोस्ट करते हुए लिखा था- क्या ये मीडिया का नेपोटिज्म है..? क्यों? क्योंकि आप यह दर्शकों को दिखाना चाहते हैं, तो क्या ये दर्शकों के लिए आपका नेपोटिज्म नहीं है? अनुराग नेपोटिज्म को लेकर बहस में शामिल होते रहे हैं और सवाल उठाते रहे हैं कि किस तरह से इंडस्ट्री में इनसाइडर और आउटसाइडर का सवाल उठाया जाता है, ताकि फिल्मी परिवारों से इंडस्ट्री में आने वालों को फायदा मिल सके।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser