सोशल मीडिया ट्रोलिंग:अनुराग कश्यप को मार्टिन स्कॉर्सेसी के साथ देखकर ट्रोलर्स बोले- सिनेमा का डॉग, सिनेमा के गॉड के साथ क्या कर रहा है

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

डायरेक्टर अनुराग कश्यप अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग के शिकार होते रहते हैं, लेकिन इसे हमेशा लाइटली लेते हैं। कुछ ऐसा ही इस बार भी हुआ, जब अनुराग को प्रसिद्ध हॉलीवुड निर्देशक मार्टिन स्कॉर्सेसी के साथ उनकी फोटो के लिए इंस्टाग्राम पर ट्रोल किया गया। एक ट्रोल ने अनुराग को 'सिनेमा का कुत्ता' कह दिया।

अनुराग ने रिप्लाय में लिखा भौं-भौं
फोटो पर कमेंट करने वाले यूजर ने लिखा-"अरे, सिनेमा का भगवान सिनेमा के कुत्ते के साथ क्या कर रहा है।" इस पर अनुराग कश्यप ने बड़ी चतुराई से जवाब दिया, 'भौं-भौं।'' हालांकि यह पहला मौका नहीं है कि अनुराग ट्रोलर्स से इस तरह भिड़े हैं। इससे पहले भी वे कई बार सोशल मीडिया पर यूजर्स उनके कमेंट्स के मुताबिक ही जवाब दे चुके हैं।

डार्क सब्जेक्ट सिलेक्शन के लिए मशहूर हैं
अनुराग कश्यप अपनी फिल्मों में डार्क सब्जेक्ट के लिए जाने जाते हैं। ऐसे टैबू जो शुरू में बहिष्कृत थे लेकिन धीरे-धीरे उन्हं दर्शक मिलने लगे। उन्होंने 'ब्लैक फ्राइडे', 'नो स्मोकिंग', 'देव डी', 'गुलाल', 'दैट गर्ल इन येलो बूट्स', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' और 'रमन राघव 2.0' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है।

पर्सनल लाइफ भी रही विवादित
अनुराग की पहली पत्नी आरती बजाज के साथ एक बेटी आलिया कश्यप है। अनुराग और आरती बजाज ने 1997 में शादी की थी, हालांकि, 2009 में दोनों का तलाक हो गया। अलग होने के बावजूद दोनों ने एक-दूसरे के साथ दोस्ती बनाए रखी। 2013 मेंउन्होंने कल्कि कोचलिन से शादी की। हालांकि उनकी दूसरी शादी भी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई और 2015 में दोनों अलग हो गए।

खबरें और भी हैं...