• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Anushka Sharma And Virat Kohli Once Again Issues Statement After Daughter's Photos Go Viral; Says We Would Appreciate If Vamika's Images Are Not Published'

वामिका की फोटो सामने आने पर भड़के विरुष्का:बोले- हमारी बेटी की फोटो क्लिक न करें, हमें जानकारी नहीं थी कि कैमरा हम पर फोकस है

5 महीने पहले

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज के आखिरी मैच के दौरान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका स्क्रीन पर नजर आईं। वामिका को लेकर उनके पेरेंट्स काफी प्रोटेक्टिव हैं और अब तक उनका चेहरा कैमरा से छिपाते रहते हैं।

ऐसे में जब अनुष्का बेबी वामिका को गोद में लेकर स्टैंड्स में दिखाई दीं तो सारे कैमरे उनकी तरफ मुड़ गए। उस दौरान अनुष्का के हाव-भाव से ऐसा लगा जैसे वे वामिका का चेहरा छिपाने की कोशिश नहीं कर रही हैं। विराट ने भी फिफ्टी लगाने के बाद अनुष्का और वामिका को देखकर मजेदार डांस किया।

फिर क्या था, वामिका के फोटो-वीडियो वायरल हो गए। लेकिन अब अनुष्का और विराट ने सोशल मीडिया पर जो पोस्ट किया है, वह समझ के परे है। दोनों ने मीडिया से अपील की है कि वे वामिका के फोटो-वीडियो को सर्कुलेट न करें। दोनों ने कहा कि हम नहीं जानते थे उस समय कैमरा वामिका को कैप्चर कर रहा है।

रविवार के मैच में फिफ्टी लगाने के बाद विराट ने अनुष्का और वामिका की तरफ देखकर कुछ इस अंदाज में सेलिब्रेट किया।
रविवार के मैच में फिफ्टी लगाने के बाद विराट ने अनुष्का और वामिका की तरफ देखकर कुछ इस अंदाज में सेलिब्रेट किया।

बेटी की फोटो क्लिक किए जाने से खफा विरुष्का
विराट और अनुष्का दोनों ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'हमारी बेटी की तस्वीर कल स्टेडियम में क्लिक की गई है और लोग इस फोटो को लगातार शेयर कर रहे हैं। हम सभी को बताना चाहते हैं कि जब ये तस्वीरें क्लिक की गई तब हमें मालूम नहीं था कि कैमरे की नजर हम पर ही है। बेटी की तस्वीर को लेकर हमारा रुख पहले जैसा ही है। अगर वामिका की तस्वीर नहीं खींची जाती हैं या उन्हें कहीं नहीं छापा जाता है तो हम इसकी तारीफ करेंगे। इसके पीछे का कारण पहले बताया जा चुका है, धन्यवाद।'

विराट-अनुष्का की बेटी वामिका का जन्म पिछले साल 11 जनवरी को हुआ था।
विराट-अनुष्का की बेटी वामिका का जन्म पिछले साल 11 जनवरी को हुआ था।

क्यों फोटो शेयर नहीं करना चाहते कोहली?
दरअसल, विराट कोहली ने फैसला लिया है कि जब तक उनकी बेटी समझदार नहीं हो जाती, वह उन्हें सोशल मीडिया और कैमरे से दूर रखेंगे। इसलिए आज तक उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कभी भी वामिका की कोई तस्वीर शेयर नहीं की है। इतना ही नहीं उन्होंने इस बारे में रिक्वेस्ट भी की थी कि कोई वामिका की फोटो न ले। हालांकि फिलहाल वामिका की पहली झलक पाकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

जन्म के बाद से आज तक कपल ने बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है।
जन्म के बाद से आज तक कपल ने बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है।

बेटी के जन्मदिन पर भी नहीं शेयर की थी फोटो
बेटी के जन्म की जानकारी विराट ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को दी थी। इस पोस्ट में उन्होंने केवल कैप्शन​ लिखा था और बेटी का चेहरा नहीं दिखाया था। उन्होंने लिखा था- हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर को हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं।

अनुष्का और हमारी बेटी दोनों बिल्कुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी।