पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सराहना:अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने फ्रंटलाइन वर्कर्स की जमकर तारीफ की, स्पेशल वीडियो शेयर कर बोले-आप लोग हैं 'असली हीरो'

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

देश भर में कोरोना की दूसरी लहर का प्रकोप जारी है। इस बीच लोगों समेत कई बॉलीवुड सिलेब्रिटीज भी जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। हाल ही में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भी मदद के लिए आगे आए और 2 करोड़ रुपए डोनेट किए थे। वहीं अब अनुष्का ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर हेल्थकेयर और फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए एक स्पेशल नोट शेयर कर उनकी जमकर तारीफ की है और उन्हें शुक्रिया अदा भी किया है। साथ ही उन्होंने फ्रंटलाइन वॉरियर्स को 'असली हीरो' भी बताया है।

हम सभी आपके शुक्रगुजार, आप लोग हैं असली हीरो
अनुष्का शर्मा ने जो स्पेशल वीडियो शेयर किया है, उसमें फ्रंटलाइन वर्कर्स की सरहाना के लिए एक लेटर दिखाई दे रहा है। उस लेटर में लिखा है, "सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स को हम लोगों की तरफ से बड़ा हग, जो दिन-रात बिना थके अपनी लाइफ रिस्क में डालकर लोगों की जान बचा रहे हैं। देश आपके साथ खड़ा है, लव यू।" इस वीडियो क्लिप में डॉक्टरों, पुलिसकर्मियों, एम्बुलेंस कार्यकर्ताओं और अन्य फ्रंटलाइन वॉरियर्स की कुछ फोटोज भी दिखाई गई हैं।

इस वीडियो क्लिप के कैप्शन में अनुष्का शर्मा ने लिखा, "हम सभी हेल्थकेयर और फ्रंटलाइन वर्कर्स को उनकी डेडिकेशन के लिए शुक्रिया कहना चाहते हैं, ये सभी के लिए बहुत ही ज्यादा प्रेरणादायक है। आप लोगों ने देश के लिए अपनी जान जोखिम में डालकर अपना योगदान दिया है। उसके लिए हम सभी आप लोगों के शुक्रगुजार हैं। आप लोग असली हीरो हैं, मेरे लिए, विराट के लिए और देश के लिए। एक बार फिर से धन्यवाद।" यही वीडियो विराट कोहली ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है।

खबरें और भी हैं...