अनुष्का की अपील:अनुष्का शर्मा ने मुंबई के लोगों से मास्क पहनने की अपील की, बोलीं-दूसरों के बारे में भी सोच लो जरा

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ लंदन में मौजूद हैं। वे आए दिन वहां से अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर भी करती रहती हैं। अनुष्का ने अब मंगलवार को एक पोस्ट शेयर कर मुंबई के सभी लोगों से मास्क पहनने की अपील की है। क्योंकि मुंबई में बहुत से लोगों को पुलिस ने बिना मास्क के बाहर घूमते हुए पकड़ा है।

दरअसल, मुंबई पुलिस ने सोशल मीडिया पर एक ग्राफ शेयर किया था, जिसमें दिखाया गया है कि उन्होंने बिना मास्क के कितने लोगों को पकड़ा है। 29 अगस्त को मुंबई पुलिस ने लगभग 920 लोगों को बिना मास्क के पकड़ा, जो एक सप्ताह की अवधि में सबसे ज्यादा है। ग्राफ के कैप्शन में मुंबई पुलिस ने लिखा, "जोखिम अधिक, सावधानियां कम। गंभीर हो जाओ मुंबई। खतरा वास्तविक है। पिछले सप्ताह बिना मास्क के घूमते हुए पकड़े गए लोगों की बढ़ती संख्या को देखें।"

मास्क पहन लो, दूसरों के बारे में भी सोच लो जरा
मुंबई पुलिस के ग्राफ को अपनी सोशल मीडिया स्टोरी पर शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा, "मास्क पहन लो, दूसरों के बारे में भी सोच लो जरा।" इसके साथ ही अनुष्का ने हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी बनाई है। अनुष्का के अलावा अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और करिश्मा कपूर जैसे स्टार्स ने भी मुंबई में कोरोना के बढ़ते केसेज को देखते हुए पोस्ट शेयर कर लोगों से मास्क पहनने की अपील की है।

देश के अलग-अलग राज्यों से कोरोना के केसेज बढ़ने की खबरें सामने आ रही है। वहीं मुंबई मेट्रोपोलिटन रीजन में भी बीते कुछ दिनों में कोरोना के केसेज भी काफी बढ़े हैं। रोजाना जहां अभी तक 250 केसेज मिल रहे थे, मिड अगस्त के बीते 5 दिनों में 350 केसेज मिल रहे हैं। 1 अगस्त को मुंबई में 325 कोविड केस मिले थे, जो कम होकर 15 अगस्त को 262 हो गए थे। राज्य के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, शहर में 29 अगस्त को 345 नए मामले दर्ज किए गए हैं। इस बीच फिल्ममेकर रूमी जाफरी भी कोरोना संक्रमित हो गए थे।

खबरें और भी हैं...