ट्रोल हुए सेलेब्स:झूलन गोस्वामी के लुक के लिए बुरी तरह ट्रोल हुईं अनुष्का शर्मा, बायोपिक में इन सेलेब्स को भी झेलनी पड़ी आलोचना

16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जल्द ही भारतीय महिला क्रिकेटर की फास्ट बॉलर झूलन गोस्वामी की बायोपिक से एक्टिंग कमबैक कर रही हैं। फिल्म का टाइटल चकदा एक्सप्रेस रखा गया है, जिसका फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है। लुक सामने आते ही सोशल मीडिया पर अनुष्का को बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया गया है। लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस का लुक बेहद खराब जो असल झूलन गोस्वामी से कतई मैच नहीं खाता।

ये पहली बार नही है जब बायोपिक में नजर आए सेलेब्स के लुक को नापसंद किया गया हो। इससे पहले भी कई बार असल किरदारों में ढलने में बुरी तरह फेल हो चुके हैं-

परिणीति चोपड़ा

फिल्म- साइना​​​​​

बॉलीवुड एक्ट्रेस 2020 में रिलीज हुई बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की बायोपिक साइना में नजर आई थीं। इस फिल्म में परिणिती के लुक को परफेक्ट बनाने के लिए उनके चेहरे पर तिल बनाया गया था, साथ ही कुछ असल सीन भी रीक्रिएट किए गए थे, हालांकि वो दर्शकों को इम्प्रेस करने में बुरी तरह फेल हो गई थीं।

जान्हवी कपूर

फिल्म- गुंजन सक्सेना-द कारगिल गर्ल

साल 2020 में डिजिटली रिलीज हुई फिल्म गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल में जान्हवी कपूर, गुंजन सक्सेना के रोल में थीं। फिल्म में उनका लुक और बातें कहीं से भी गुंजन की तरह नहीं थीं। फिल्म विवादों में तब आई जब इसमें गुंजन एयरफोर्स पायलट का सैल्यूट गलत तरीके से करती दिखीं। इस पर आर्मी ऑफिशियल बेहद नाराज हुए थे।

ऋतिक रोशन

फिल्म- सुपर 30

साल 2019 में ऋतिक रोशन मैथेमैटिशियन आनंद कुमार की बायोपिक में नजर आए थे। आनंद कुमार सांवली टोन के व्यक्ति हैं, हालांकि ऋतिक को मेकअप से सांवला दिखाने की नाकाम कोशिश की गई थी। दर्शकों ने मेकर्स को ये कहते हुए क्रिटिसाइज किया कि फिल्म में किसी सांवली रंगत के व्यक्ति को ही क्यों नहीं कास्ट किया गया।

श्रद्धा कपूर

फिल्म- हसीना पारकर​​​​​

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर 2017 में दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पर बनी फिल्म में नजर आई थीं। हसीना का लुक अपनाने में एक्ट्रेस बुरी तरह फेल हो गई थीं। ज्यादा उम्र की हसीना को दिखाने के लिए एक्ट्रेस के चेहरे को मोटा दिखाया गया था, हालांकि उनका शरीर बिल्कुल स्लिम था।

खबरें और भी हैं...