पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अनुष्का का डिस्चार्ज प्लान:इसी सप्ताह अनुष्का को मिलेगी अस्पताल से छुट्टी, पैपराजी से बचने के लिए रात के वक्त हो सकती हैं घर के लिए रवाना

13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

11 जनवरी को मां बनीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को इसी सप्ताह अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। रिपोर्ट्स की मानें तो वे रात के समय हॉस्पिटल से घर के लिए रवाना होंगी, ताकि पैपराजी से बच सकें। मीडिया फोटोग्राफर्स ज्यादा फोटो न ले सकें, इसके लिए वे अलग कार से घर जाने की प्लानिंग का रही हैं। इतना ही नहीं, यह भी बताया जा रहा है कि अनुष्का ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल के पीछे के दरवाजे से घर जा सकती हैं। इस दौरान वहां सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जाएंगे। ताकि सब कुछ बिना किसी परेशानी के हो सके।

बेटी की फोटो न खींचने की अपील कर चुके

बुधवार को अनुष्का और विराट ने मुंबई की पैपराजी को एक मैसेज भेजा था, जिसमें उन्होंने लिखा था- इतने सालों में आपने हमें जो प्यार दिया, उसके लिए शुक्रिया। हमें इस खास मौके का जश्न आपके साथ मनाते हुए खुशी हो रही है। हम आपसे एक साधारण सी अपील करते हैं। हम अपनी बेटी की निजता की रक्षा करना चाहते हैं और इसमें आपकी मदद और समर्थन चाहिए।

जहां हम आपको आश्वस्त कर रहे हैं कि आपको हमारे ऊपर फीचर करने के लिए जरूरी कंटेंट मिल जाएगा। वहीं, हम आपसे यह आग्रह भी कर रहे हैं कि हमारी बेटी से जुड़ा कंटेंट न लें और न ही उसे पब्लिश करें। हमें पता है आप यह समझेंगे कि हम कहां से आते हैं। इसके लिए शुक्रिया।

फेक फोटो हो चुकी वायरल

सोशल मीडिया पर एक ऐसी फोटो वायरल हो चुकी है, जिसमें नवजात को संभाले मां बिल्कुल अनुष्का की तरह दिखाई दे रही है। दावा किया जा रहा था कि अनुष्का शर्मा अपने न्यूबॉर्न बेबी के साथ नजर आ रही हैं। हालांकि, सच्चाई यह है कि अस्पताल से अनुष्का की कोई भी फोटो अब तक सामने नहीं आई है। वायरल फोटो 9 जुलाई 2018 को एक आर्टिकल के साथ पब्लिश हुई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser