सोशल मीडिया पर वायरल फोटो:दुर्गा अष्टमी पर अनुष्का शर्मा ने शेयर की 9 महीने की बेटी वामिका के साथ फोटो, लिखा-'तुम मुझे हर दिन साहसी बनाती हो'

7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अनुष्का शर्मा ने दुर्गा अष्टमी के मौके पर बेटी वामिका के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की है जो कि जमकर वायरल हो रही है। अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर शेयर की इस तस्वीर में वामिका का चेहरा नहीं दिखाया है। अनुष्का ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, तुम मुझे हर दिन साहसी और हिम्मती बना रही हो। भगवान करे, तुम हमेशा देवी की शक्ति अपने अंदर पाओ, लिटिल वामिका हैप्पी अष्टमी।"

बता दें कि कुछ समय पहले विराट कोहली से जब एक फैन ने सोशल मीडिया पर वामिका के नाम का मतलब पूछा था तो उन्होंने कहा था, वामिका मां दुर्गा का ही दूसरा नाम है जो संस्कृत से लिया गया है। वामिका अब 9 महीने की हो चुकी है।

वामिका की एक मुस्कान हमारी पूरी दुनिया बदल सकती है: अनुष्का

इससे पहले अनुष्का शर्मा ने वामिका के 6 महीने की होने पर फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा था, "उसकी एक मुस्कान हमारी पूरी दुनिया को बदल सकती है। मुझे उम्मीद है कि हम दोनों उस प्यार पर खरे उतर सकते हैं, जिसकी आप हमसे उम्मीद करती हो नन्ही सी वामिका। हम तीनों को 6 महीने मुबारक।" हालांकि, फोटोज में विरुष्का ने वामिका का चेहरा नहीं दिखाया है। फैंस वामिका का चेहरा देखने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।

अनुष्का शर्मा ने चार फोटोज शेयर की हैं। पहली फोटो में अनुष्का मैट पर लेटी हुई हैं और वामिका उनके ऊपर लेटी हैं। वे वामिका को आसमान दिखा रही हैं। दूसरी फोटो में विराट कोहली अपनी बेटी को गोद में उठाए हुए नजर आ रहे हैं। तीसरी फोटो में अनुष्का और वामिका दोनों के पैर दिखाई दे रहे हैं। चौथी और आखिरी फोटो में केक नजर आ रहा है।

11 जनवरी को हुआ था वामिका का जन्म

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली 6 महीने पहले 11 जनवरी 2021 को बेटी वामिका के पेरेंट्स बने थे। बेटी के जन्म की जानकारी विराट ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को दी थी। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था, "हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर को हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी दोनों बिलकुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय सबको थोड़ी प्राइवसी चाहिए होगी।"

खबरें और भी हैं...