पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Anushka Sharma Shared Helpline Number, Wrote The Team Of National Commission For Women Is Available For The Help Of Pregnant Women For 24 Hours

कोरोना से जंग:अनुष्का शर्मा ने शेयर किया हेल्पलाइन नंबर, लिखा- प्रेग्नेंट महिलाओं की मदद के लिए 24 घंटे उपलब्ध है राष्ट्रीय महिला आयोग की टीम

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अनुष्का शर्मा ने कोरोना वायरस की इस महामारी में प्रेग्नेंट व हाल ही में मां बनी महिलाओं के लिए एक हेल्पलाइन नंबर शेयर किया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक स्टोरी के जरिए इसकी जानकारी शेयर की। उन्होंने स्टोरी में लिखा कि प्रेग्नेंट महिलाओं की मदद के लिए 24 घंटे उपलब्ध है राष्ट्रीय महिला आयोग की टीम।

24 घंटे उपलब्ध रहेगी नेशनल कमीशन फॉर वीमेन की टीम

अनुष्का ने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया कि नेशनल कमीशन फॉर वीमेन ने 'हैप्पी टू हेल्प' पहल के तहत प्रेग्नेंट व हाल ही में मां बनी महिलाओं को मेडिकल हेल्प देने के लिए हेल्पलाइन नंबर शेयर किया है। उन्होंने यह भी बताया कि मेडिकल हेल्प प्रदान करने के लिए नेशनल कमीशन फॉर वीमेन की टीम 24 घंटे उपलब्ध रहेगी।

प्रेग्नेंट महिलाओं को मेडिकल हेल्प प्रदान करेगी ये संस्था

अनुष्का ने लिखा, "नेशनल कमीशन फॉर वीमेन ने अपनी 'हैप्पी टू हेल्प' पहल के तहत 24*7 व्हाट्सएप हेल्पलाइन नंबर- 9354954224 लॉन्च किया है, जो उन प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए है जिन्हें मेडिकल हेल्प की जरूरत है! मेडिकल हेल्प देने के लिए नेशनल कमीशन फॉर वीमेन की टीम 24 घंटे उपलब्ध रहेगी।"

11 करोड़ रुपये का फंड इकट्ठा किया अनुष्का-विराट ने

अनुष्का और विराट ने हाल ही में कोविड रिलीफ के लिए फंडरेजर शुरू किया था। दोनों ने 11 करोड़ रुपये का फंड इकट्ठा किया है। अनुष्का ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके अपने फैन्स को धन्यवाद भी कहा था। अनुष्का ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, "आप सबने जो एकजुटता दिखाई है, वह देखकर चकित हूं। हम गर्व के साथ यह बता रहे हैं कि हमने शुरुआती टारगेट से ज्यादा फंड इकठ्ठा कर लिया है और यह जिंदगियां बचाने में काफी मदद करेगा। भारत के लोगों की मदद में गर्मजोशी के साथ समर्थन करने के लिए शुक्रिया। यह आप सबके बगैर मुमकिन नहीं था। जय हिंद।"

खबरें और भी हैं...