अनुष्का का हाल-ए-दिल:अनुष्का शर्मा बोलीं-'महिलाओं पर प्रेग्नेंसी के बाद अच्छा दिखने का दबाव होता है, ये सोचकर मैं भी बेहद परेशान हो गई थी'

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अनुष्का शर्मा इसी साल 11 जनवरी को पहली बार मां बनी थीं। उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया था जिसका नाम वामिका है। एक इंटरव्यू में अनुष्का ने प्रेग्नेंसी के दौरान होने वाली शारीरिक बदलावों पर बात की है।

अनुष्का ने कहा, डिलिवरी से एक हफ्ते पहले, मैं अपनी दोस्त को बता रही थी कि मैं इस बात को लेकर इतनी डरी हुई थी कि महिलाओं पर प्रेग्नेंसी के बाद अच्छा दिखने का कितना दबाव होता है। मैं सोचती थी कि क्या मुझे अपनी बॉडी से नफरत हो जाएगी? मेरी बॉडी पहले जैसी नहीं थी जैसी हुआ करती थी। मेरी बॉडी पहले की तरह टोंड नहीं थी, मैं अब भी उस दिशा में काम कर रही हूं क्योंकि मैं फिट दिखना चाहती हूं लेकिन अब मैं पहले से ज्यादा जैसी हूं, उसमें कंफर्टेबल हूं। मैं उस दौर से ज्यादा कंफर्टेबल हूं जब मेरे पास परफेक्ट बॉडी हुआ करती थी।

अनुष्का ने आगे कहा, मुझे याद है कि मैं विराट को अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें दिखा रही थी और उन्हें बता रही थी कि मैं पहले कितनी खूबसूरत दिखती थी तब उन्होंने मुझसे कहा, तुम अब इन तस्वीरों को देखकर कह रही हो कि तुम तब कितनी सुंदर दिखा करती थीं लेकिन तब मैं तुम्हें इन तस्वीरों को देखकर कहता था कि ये बेहतरीन तस्वीर है तो तुम उस बात को नजरअंदाज कर देती थीं। अनुष्का ने कहा कि अब वह अपनी पुरानी तस्वीरों को देखकर अपने आपको नहीं कोसती हैं बल्कि अब वह जैसी दिखती हैं, उससे खुश रहती हैं।

2017 में हुई थी शादी

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 2013 में डेटिंग शुरू की थी। इसके बाद से दोनों को विरुष्का कहा जाने लगा और दोनों की शादी की अटकलें भी लगने लगीं। अनुष्का और विराट ने 11 दिसंबर 2017 को इटली के फ्लोरेंस में शादी की थी। शादी के 3 साल एक महीने बाद दोनों के घर बेटी का जन्म हुआ है जिसका नाम दोनों ने वामिका रखा है। विराट अभी 33 साल के हैं और अनुष्का भी 33 की।

खबरें और भी हैं...