पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Anushka Sharma, Virat Kohli Are 'truly Amazed' As COVID 19 Fundraiser The Fundraiser They Started For COVID 19 Relief Surpassed The Target

टारगेट के पार अनुष्का-विराट का फंड राइजर:कोविड पेशेंट्स के लिए 7 दिन में जुटाने थे 7 करोड़ रुपए, कुल कलेक्शन 11 करोड़ रुपए को भी पार कर गया

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच अनुष्का शर्मा और उनके पति क्रिकेटर विराट कोहली फंडराइजर ने शुरू किया था। उन्होंने 7 दिन के अंदर 7 करोड़ रुपए जुटाने का टारगेट रखा था। हालांकि, बाद में उन्होंने इसे बढ़ाकर 11 करोड़ रुपए कर दिया था। इससे भी बड़ी बात यह है कि उन्होंने इस टारगेट को क्रॉस करते हुए कुल 11, 39, 11, 820 रुपए जमा कर लिए हैं। अनुष्का ने सोशल मीडिया पर इसे लेकर सभी दानदाताओं का शुक्रिया अदा किया है।

आपकी एकजुट देख चकित हूं: अनुष्का
अनुष्का ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है, "आप सबने जो एकजुटता दिखाई है, वह देखकर चकित हूं। हम गर्व के साथ यह बता रहे हैं कि हमने शुरुआती टारगेट से ज्यादा फंड इकठ्ठा कर लिया है और यह जिंदगियां बचाने में काफी मदद करेगा। भारत के लोगों की मदद में गर्मजोशी के साथ समर्थन करने के लिए शुक्रिया। यह आप सबके बगैर मुमकिन नहीं था। जय हिंद।"

7 मई को शुरू किया था फंड राइजर
अनुष्का और विराट ने 7 मई को क्राउड फंडिग प्लेटफॉर्म केट्टो पर फंड राइजिंग कैंपेन #InThisTogether शुरू किया था। इसमें 2 करोड़ रुपए उन्होंने खुद दिए थे। उन्होंने बताया था कि इस फंड राइजर से इकट्ठी हुई रकम वे ACT ग्रांट्स को देंगे, जो कोविड पेशेंट्स की मदद के लिए काम कर रहा है। अनुष्का-विराट ने कहा था, "हमारा निवेदन है कि आप इस पहल में शामिल हों और डोनेट करें। हर छोटा सा योगदान अंतर पैदा करता है। फैमिली, फ्रेंड्स और फैन्स, ये वक्त है साथ मिलकर बढ़ने का। हम साथ मिलकर इससे बाहर निकल आएंगे। अगर हम साथ आएं तो इस जंग को जीत जाएंगे। सुरक्षित रहें। जय हिंद।"

12 मई को बढ़ाया था फंड राइजर का टारगेट
12 मई को अनुष्का और विराट ने फंड राइजर का टारगेट 7 करोड़ से बढ़ाकर 11 करोड़ कर दिया था। इसकी जानकारी देते हुए एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लिखा था, " "विराट और मैं भारत को महामारी से लड़ने में मदद करने के हमारे प्रयासों को मजबूत करने के लिए एमपीएल स्पोर्ट्स फाउंडेशन के आभारी हैं। MPL आपका 5 करोड़ का योगदान हमें आगे बढ़ने में मदद करेगा। आपके डोनेशन ने हमें अपना लक्ष्य 11 करोड़ तक बढ़ाने में हमारी मदद की है।"

खबरें और भी हैं...