पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Anushka Sharma Virat Kohli Initiate Covid Releif Fun To Raise Rs 7 Crore Fund For Covid Victims, Collect Rs 3.6 Crore In Just One Day

#InThisTogether:अनुष्का शर्मा-विराट कोहली ने बनाया कोविड पीड़ितों के लिए 7 करोड़ रुपए जुटाने का लक्ष्य, महज एक दिन में जमा हुए 3.6 करोड़ रुपए

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना महामारी की दूसरी लहर आते ही देश में ऑक्सीजन, वेंटिलेटर, दवाइयों जैसी कई जरूरी चीजों की कमी आ गई है। इस कमी को दूर करने के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स अपना योगदान देते हुए आम जनता से डोनेशन देने की अपील कर रहे हैं। इस दौरान अनुष्का शर्मा और उनके पति विराट कोहली ने भी 7 दिनों की क्राउडफंडिंग शुरू की है। कपल ने खुद भी #InThisTogether कैंपेन में 2 करोड़ रुपए दान करते हुए 7 करोड़ रुपए जुटाने का लक्ष्य रखा था। खुशी की बात ये है कि महज 24 घंटों में ही कपल ने 7 करोड़ रुपए में से आधी राशि जमा कर ली है।

डोनेट करने वालों को कहा शुक्रिया

अनुष्का शर्मा ने 3.6 करोड़ रुपए का फंड इकट्ठा होने पर इस कैंपेन का हिस्सा बनकर डोनेट करने वालों का शुक्रिया अदा किया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए लिखा, उन सभी लोगों की शुक्रगुजार हूं जिन्होंने अब तक डोनेशन दिया है। आपके योगदान के लिए शुक्रिया। हम आधा रास्ता पार कर चुके हैं, चलो आगे बढ़ते जाएं। #InThisTogether।

कपल ने इस पहल की शुरुआत केट्टो ऑर्गेनाइजेशन के साथ मिलकर की है, जो एक मेडिकल फंडरेजिंग प्लेटफॉर्म है। फंड से इकट्ठा की गई राशि एसीटी ग्रांट्स (ACT Grants) को दान की जाएगी जो इस कैंपेन का इम्प्लीमेंटेशन पार्टनर है। ये ग्रुप लगातार देश में चल रही ऑक्सीजन, दवाइयों और वैक्सीनेशन की कमी को दूर करने के लिए बड़े पैमाने पर काम कर रहा है।

हम मिलकर इस संकट से निकल जाएंगे- अनुष्का

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इस पहल की जानकारी देते हुए अपना और विराट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए एक्ट्रेस ने लोगों से बढ़-चढ़कर इस पहल में योगदान देने की अपील की है। वीडियो के साथ एक्ट्रेस लिखती हैं, हमारा देश कोविड की दूसरी लहर से जंग लड़ रहा है और हमारा हेल्थकेयर सिस्टम कई सारी कठिनाइयों का सामना कर रहा है। अपने लोगों को परेशान होता देख मेरा दिल टूट जाता है। इसलिए मैंने और विराट ने केट्टो के साथ मिलकर कोविड रिलीफ के लिए फंड इकट्ठा करने के लिए #InThisTogether पहल की शुरुआत की है।

आगे एक्ट्रेस ने लिखा, हम इस महामारी से एक साथ मिलकर उभरेंगे। प्लीज आगे बढ़कर भारत और भारतीयों को सहयोग दें। इस मुश्किल समय में आपका योगदान लोगों की जान बचाने में मदद करेगा।

खबरें और भी हैं...