पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना संकट में मदद की पहल:अनुष्का शर्मा-विराट कोहली ने 7 करोड़ रुपए जुटाने के लिए शुरू की क्राउडफंडिग, 2 करोड़ का योगदान खुद ने दिया

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

देश कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रहा है। संकट की इस घड़ी से उबरने में आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटीज तक सभी अपना-अपना संभव योगदान दे रहे हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके पति क्रिकेटर विराट कोहली का नाम भी जुड़ा है। उन्होंने क्राउड फंडिग प्लेटफॉर्म केट्टो पर फंड राइजिंग कैंपेन #InThisTogether शुरू किया है और कोविड रिलीफ के लिए 7 करोड़ रुपए जुटाने का लक्ष्य रखा है। खास बात यह है कि इसमें अनुष्का और विराट की ओर से 2 करोड़ रुपए का योगदान दिया गया है।

7 दिन तक चलेगा कैंपेन
यह कैंपेन केट्टो पर 7 दिन तक चलाया जाएगा और फिर इससे आई रकम ACT ग्रांट्स को दे दी जाएगी, जो कैंपेन का इम्प्लीमेंटेशन पार्टनर है। ACT महामारी के दौरान ऑक्सीजन , दवाइयां, मैनपावर, वैक्सीनेशन उपलब्ध कराने और जागरूकता बढ़ाने के लिए बड़े पैमाने पर काम कर रहा है।

मेरा दिल टूट जाता है: अनुष्का
अनुष्का ने अपने कैंपेन की जानकारी साझा करने के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "हमारा देश कोविड-19 की दूसरी लहर से लड़ रहा है और हेल्थ केयर सिस्टम को चैलेंजेस का सामना करना पड़ रहा है। अपने लोगों को सफर करते देख मेरा दिल टूट जाता है। इसलिए विराट और मैंने केट्टो के साथ फंड इकट्टा करने के लिए #InThisTogether कैंपेन की पहल की है। हम सभी मिलकर इस संकट से निकल आएंगे। प्लीज इंडिया का सपोर्ट करने के लिए अपने योगदान के साथ आगे आएं। आपका योगदान इस मुश्किल घड़ी में जिंदगी बचाने में मदद करेगा।"

वीडियो में क्या कह रहे विरुष्का?
वीडियो में अनुष्का और विराट कह रहे हैं कि महामारी के चलते देश मुश्किल हालात से गुजर रहा है। उन्होंने कहा, "जो लोग हमारे लिए दिन-रात काम कर रहे हैं, हम उनके आभारी हैं। उनका डेडिकेशन सराहनीय है। पर अब उन्हें जरूरत है हमारे सपोर्ट की और हमें उनके साथ खड़े होने की। इसलिए हमने केट्टो पर फंड रेजर शुरू किया, जिनके फंड्स ACT ग्रांट्स के पास जाएंगे। हमारा निवेदन है कि आप इस पहल में शामिल हों और डोनेट करें। हर छोटा सा योगदान अंतर पैदा करता है। फैमिली, फ्रेंड्स और फैन्स, ये वक्त है साथ मिलकर बढ़ने का। हम साथ मिलकर इससे बाहर निकल आएंगे। अगर हम साथ आएं तो इस जंग को जीत जाएंगे। सुरक्षित रहें। जय हिंद।"

खबरें और भी हैं...