चकदा एक्सप्रेस:वामिका के जन्म के बाद फिल्म को लेकर नर्वस थीं अनुष्का शर्मा, बोलीं-मैं पहले जितनी स्ट्रॉन्ग नहीं थी

5 दिन पहले

अनुष्का शर्मा जल्द ही 'चकदा एक्सप्रेस' से 4 साल बाद स्क्रीन पर वापसी करेंगी। एक्ट्रेस ने हाल ही में फिल्म की शूटिंग को लेकर खुलासा किया है। अनुष्का ने बताया कि वामिका होने के बाद वो शूटिंग के दौरान थोड़ा नर्वस फील कर रही थीं। अनुष्का की बेटी वामिका का जन्म जनवरी 2021 में हुआ था।

फिल्मिंग के वक्त नर्वस थीं अनुष्का
अनुष्का ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बेटी होने के बाद पहली बार फिल्मिंग के अपने एक्सपीरियंस के बारे में खुलकर बात की और कहा "मैं चकदा एक्सप्रेस का शुरुआत का हिस्सा थी। मुझे इस पर पहले से ही काम करने था लेकिन कोविड के की वजह से फिल्म पोस्टपोन हो गई और फिर मैं प्रग्नेंट हो गई थी। जब मैंने फाइनली इस फिल्म पर काम शुरू किया था तो मैं बहुत ही नर्वस थी। क्योंकि हाल ही में मैंने बेबी को जन्म दिया था और मैं पहले जितनी स्ट्रॉन्ग नहीं थी।

फिल्म को लेकर श्योर नहीं थी अनुष्का
अनुष्का ने आगे कहा, "18 महीनों से कोई फिजिकल ट्रेनिंग ना करने की वजह से भी मैं बेस्ट फिजिकल कंडीशन में नहीं थी। मैं इस प्रोजेक्ट को लेकर बिलकुल भी श्योर नहीं थी कि मुझे ये करना चाहिए या नहीं। लेकिन मेरी इनर वॉइस हमेशा मुझे इसे करने के लिए कहती रही। और इस तरह के काम का ही मैं हिस्सा बनना चाहती हूं।"

फरवरी 2023 में आएगी फिल्म
'चकदा एक्सप्रेस', इंडियन नेशनल वुमन क्रिकेट टीम की कैप्टन झूलन गोस्वामी की बायोपिक फिल्म है। अनुष्का ने अक्सर ही अपनी क्रिकेट प्रैक्टिस की फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। बता दें, एक्ट्रेस आखिरी बार 2018 में आई फिल्म 'जीरो' में शाहरुख खान और कटरीना कैफ के साथ नजर आई थीं। बायोपिक फिल्म फरवरी 2023 में रिलीज होगी।

खबरें और भी हैं...