पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Anushka Sharma Will Not Return On Work This Year, Vijay Sethupathi To Star With Manoj Bajpayee In The Family Man 3, Akshay Kumar Raksha Bandhan Update

बॉलीवुड ब्रीफ:महामारी के बीच बेटी को लेकर सतर्क अनुष्का इस साल नहीं करेंगी शूटिंग, 'द फैमिली सीजन 3' में साउथ के दिग्गज से भिड़ेंगे मनोज बाजपेयी

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बेटी वामिका के साथ। दाईं ओर 'द फैमिली मैन' के एक सीन में मनोज बाजपेयी। - Dainik Bhaskar
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बेटी वामिका के साथ। दाईं ओर 'द फैमिली मैन' के एक सीन में मनोज बाजपेयी।

अनुष्का शर्मा ने इसी साल 11 जनवरी को बेटी वामिका को जन्म दिया। पति विराट कोहली के साथ वे पैरेंटहुड को एन्जॉय कर रही हैं। इस बीच खबर है कि अनुष्का का इस साल काम पर लौटने का इरादा नहीं है। उनकी प्राथमिकता बेटी है और कोरोना महामारी के इस दौर में वे बाहर निकलकर किसी तरह का जोखिम नहीं उठाना चाहतीं। वह भी ऐसे में, जबकि सबकुछ अनिश्चित है। डॉक्टर्स ने कोरोना की तीसरी लहर की भविष्यवाणी की है और दावा किया है कि यह खासकर बच्चों के लिए खतरनाक हो सकती है। इसी को ध्यान रखते हुए अनुष्का प्रोटोकॉल का पालन कर रही हैं और बाहर बिल्कुल नहीं निकल रही है। उन्होंने अपनी टीम को इस साल किसी भी शूटिंग का प्लान न बनाने का निर्देश दिया है। फिल्मों की बात करें तो अनुष्का पिछली बार शाहरुख खान स्टारर 'जीरो' (2018) में दिखाई दी थीं।

बेटी वामिका के साथ अनुष्का शर्मा।
बेटी वामिका के साथ अनुष्का शर्मा।

2. OTT पर नहीं आएगी 'लाइगर', विजय देवरकोंडा ने लगाया अफवाहों पर विराम
कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि 'लाइगर' के मेकर्स फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर ले जाने की योजना बना रहे हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म्स की ओर से 200 करोड़ रुपए तक का ऑफर मिल रहा है। हालांकि, फिल्म के लीड एक्टर विजय देवरकोंडा ने ऐसी किसी भी बात से इनकार किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अफवाहों का खंडन करते लिखा है, "ये बहुत कम है। इससे ज्यादा मैं थिएटर्स में कमा लूंगा।" पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विजय बॉक्सर की भूमिका में दिखाई देंगे। इसमें अनन्या पांडे विजय के अपोजिट नजर आएंगी। फिल्म को चार्मी कौर और करन जौहर ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म की प्रस्तावित रिलीज डेट 9 सितंबर 2021 है।

3. मनोज बाजपेयी स्टारर 'द फैमिली मैन 3' में दिख सकते हैं विजय सेतुपति
मनोज बाजपेयी स्टारर 'द फैमिली मैन' के दूसरे सीजन में साउथ इंडियन एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी बड़े सरप्राइज पैकेज के रूप में सामने आईं। अब चर्चा है कि वेब सीरीज के तीसरे सीजन में साउथ इंडियन अभिनेता विजय सेतुपति विलेन की भूमिका में नजर आ सकते हैं। इसके बाद से दूसरे सीजन की तरह तीसरे सीजन में भी सस्पेंस की भरपूर उम्मीद जताई जा रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो सेतुपति को सीरीज के दूसरे सीजन के लिए श्रीलंकाई आतंकवादी के किरदार के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन अज्ञात कारणों से उन्होंने ऑफर ठुकरा दिया था। सेतुपति इसी साल जनवरी में रिलीज हुई फिल्म 'मास्टर' से साउथ इंडिया के साथ-साथ हिंदी बेल्ट में भी खास पहचान बना चुके हैं।

विजय सेतुपति।
विजय सेतुपति।

4. डिजिटल डेब्यू को लेकर नर्वस हैं शाहिद कपूर, खुद बताई इसकी वजह
शाहिद कपूर 'द फैमिली मैन' फेम राज एंड डीके की अपकमिंग वेबसीरीज से डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। हालांकि, शाहिद अपनी इस नई जर्नी को लेकर नर्वस हैं। उन्होंने एक बातचीत में कहा, "मैं अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर काफी नर्वस हूं। क्योंकि मुझे वाकई लगता है कि जिन्हें बड़े पर्दे पर पसंद किया जाता और प्यार दिया जाता है, जरूरी नहीं कि उन्हें डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी सराहा जाए।" शाहिद अपनी फिल्म 'कबीर सिंह' के 2 साल पूरे होने के मौके पर फैन्स के साथ इंटरेक्ट कर रहे थे। शाहिद के अन्य प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे साउथ इंडियन फिल्म 'जर्सी' के हिंदी रीमेक में दिखाई देंगे। इसके अलावा चर्चा है कि वे 'कहानी' फेम सुजोय घोष के निर्देशन में भी एक थ्रिलर फिल्म करने वाले हैं।

शाहिद कपूर।
शाहिद कपूर।

5. शेखर कम्मुला की फिल्म के लिए 50 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे धनुष
पिछले दिनों खबर आई थी कि तमिल फिल्मों के सुपरस्टार धनुष नेशनल अवॉर्ड विजेता निर्देशक शेखर कम्मुला की अनाम फिल्म से तेलुगु सिनेमा में डेब्यू करेंगे। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो यह पैन इंडिया फिल्म करीब 120 करोड़ रुपए के बजट में बनेगी और धनुष इसके लिए 50 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि कम्मुला भी यह रकम धनुष को देने को तैयार हो गए हैं, क्योंकि उनकी यह फिल्म त्रिभाषी है। फिल्म को तेलुगु के साथ तमिल और हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म को नारायण दास के. नारंग और पुष्कर राम मोहन राव श्री वेंकटेश्वरा सिनेमाज एलएलपी के बैनर तले ग्रैंड स्केल पर प्रोड्यूस करेंगे।

धनुष।
धनुष।

6. अक्षय कुमार की 'रक्षाबंधन' में हुई शिकारा फेम सादिया खतीब की एंट्री
अक्षय कुमार स्टारर 'रक्षाबंधन' में 'शिकारा' फेम एक्ट्रेस सादिया खतीब की एंट्री हो गई है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, "अगली फिल्म। यह सभी भाइयों और बहनों के लिए। क्योंकि इससे खास बंधन कुछ नहीं है। इस बंधन की अनूठी कहानी देखने के लिए तैयार हो जाइए। 'रक्षाबंधन' की शूटिंग शुरू हो गई है।" हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लन की लिखी इस फिल्म को आनंद एल राय निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म में सादिया के अलावा सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना और स्मृति श्रीकांत भी अक्षय की बहनों के किरदार में दिखेंगी। फिल्म में भूमि पेडणेकर की भी अहम भूमिका है।

7. भाई हर्षवर्धन को लेकर फिल्म बनाएंगी अनिल कपूर की बेटी रिया
'वीरे दी वेडिंग 2' का एलान कर चुकीं अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर कई अन्य प्रोजेक्ट्स पर भी काम कर रही हैं और इनमें से एक उन्होंने फाइनल भी कर लिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो वे अपने भाई हर्षवर्धन कपूर के साथ एक फिल्म बनाने जा रही हैं। बताया जा रहा है कि रिया को स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है, जो कि एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा है। हर्ष ने अब तक गंभीर सिनेमा में काम किया और रिया को लगता है कि यह फिल्म उनकी छवि से बिल्कुल अलग होगी। साथ ही उन्हें कमर्शियल बनाने में मदद करेगी। फिल्म में पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ को लीड एक्ट्रेस के तौर पर लिए जाने की चर्चा है। फिलहाल यह जानकारी सामने नहीं आई है कि फिल्म फ्लोर पर कब आएगी।

रिया कपूर भाई हर्षवर्धन कपूर के साथ।
रिया कपूर भाई हर्षवर्धन कपूर के साथ।
खबरें और भी हैं...