पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अनाउंसमेंट्स ऑफ द डे:एआर रहमान कम्पोज करेंगे वॉर फिल्म पिप्पा का म्यूजिक, टाइगर मैन ऑफ इंडिया बिली अर्जन सिंह पर फिल्म बनाएंगे आशीष चौधरी

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

वॉर फिल्‍म पिप्‍पा का म्यूजिक एआर रहमान देंगे। यह फिल्‍म ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की किताब द बर्निंग शैफीज पर आधारित है। फिल्म में ईशान खट्टर ब्रिगेडियर मेहता के किरदार में नजर आएंगे, जो 45वें कैवेलरी टैंक स्क्वाड्रन का हिस्सा रह चुके हैं और एक ऐसे अनुभवी सिपाही हैं जिन्होंने अपने भाई-बहनों के साथ 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान पूर्व की ओर से मोर्चा संभाला था, और पड़ोसी देश बांग्लादेश को स्वतंत्र किया।

फिल्म का टाइटल रूसी वार टैंक PT-76 पर बेस्ड है जिसे प्यार से पिप्पा बुलाया जाता है। इसका मतलब है एक खाली घी का डब्बा जो आसानी से पानी में तैर सकता है। यह फिल्म सेना के इसी टैंक पर केंद्रित है। फिल्म के निर्देशक राजा कृष्ण मेनन हैं।

टाइगर मैन पर फिल्म बनाएंगे आशीष और दीपा
दीपा और आशीष चौधरी का वेंचर हिंदुस्तान टॉकीज ने बिली अर्जन सिंह की बायोग्राफी के राइट्स ले लिए हैं। अब वे इस पर फिल्म बनाएंगे। अर्जन सिंह ने तारा द टाइग्रेस लिखी थी। हालांकि अभी यह केवल पहला ही कदम है। फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी जल्द ही रिलीज की जाएगी।

खबरें और भी हैं...